×

लाल ड्रेस में आई सनी लियोनी, देख हर किसी के दिलों की बढ़ी धड़कने

सनी ने इसके साथ गोल्डन नेकपीस पहना था, जो काफी हटकर डिजाइन का था। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में स्टाइल किया था और मेकअप को नैचरल टोन रखा था।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 1:23 PM GMT
लाल ड्रेस में आई सनी लियोनी, देख हर किसी के दिलों की बढ़ी धड़कने
X
लाल ड्रेस में आई सनी लियोनी, देख हर किसी के दिलों की बढ़ी धड़कने

एक इवेंट का हिस्सा बनी सनी लियोनी अपने अदाकारी के जलवे भी करती हुई। नजर आई सनी लियोनी रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। सनी लियोनी बोल्ड नेकलाइन की ड्रेस में उनकी खूबसूरती चार चांद लगा रहा है। सनी लियोन अपने फिगर को मेंटेन रखने में कोई खास कसर नहीं छोड़ते हैं। सनी लियोन फिट एंड कर्वी बॉडी की मालकिन हैं जैसा कि आप देखते हैं कि सनी लियोन का बैक टू बैक स्टाइलिश स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है ।

डिनर डेट ऐसे आई नजर

इससे पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वह अपने पति के साथ डिनर डेट पर गई थी । सनी लियोन ऑरेंज आउटफिट में नजर आई थी उन्होंने हाई नेक ऐंड हाफ स्लीव्स का ऑरेंज टॉप पहना था। उसी रंग की नी-लेंथ सिल्क स्कर्ट मैच की थी। इस लुक को सनी ने गोल्डन स्ट्रैप हील्स के साथ कंप्लीट किया था। सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं, सनी लियोनी अपने स्टाइल से स्वीट लुक देना भी अच्छे से जानती हैं। एक इवेंट में यह अदाकारा वाइट कलर की मिनी ड्रेस में स्पॉट हुई, जिसमें फ्रंट में बटन डिजाइन थी।

Sunny Leone1

यह भी पढ़ें: अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स

दूसरे लड़कियों को करना चाहिए कॉपी

इसमें वेस्ट पर फैब्रिक मेड बेल्ट था, जिस पर गोल्डन ऐंड ब्राउन कॉम्बिनेशन के थ्रेड से एम्ब्रॉइडरी की गई थी। इसी कढ़ाई को आउटफिट की स्लीव्स के एंड्स पर भी दोहराया गया था। सनी ने इसके साथ गोल्डन नेकपीस पहना था, जो काफी हटकर डिजाइन का था। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में स्टाइल किया था और मेकअप को नैचरल टोन रखा था। सनी लियोनी अपने लुक को स्टालिश देने देना जानती हैं। एक इवेंट में इस अभिनेत्री ने वाइट कलर की मिनी ड्रेस में स्पॉट हुई, जिसमें फ्रंट में बटन डिजाइन थी। इसमें वेस्ट पर फैब्रिक मेड बेल्ट पर गोल्डन ऐंड ब्राउन कॉम्बिनेशन के थ्रेड से एम्ब्रॉइडरी की गई थी।

यह भी पढ़ें: 30 की उम्र में करने जा रही 50 वीं फिल्म, ऋतिक की इस फिल्म में थी चाइल्ड एक्ट्रेस

दूसरे लड़कियों को करना चाहिए कॉपी

इस स्टालिश ड्रेस में कढ़ाई को स्लीव्स के एंड्स पर भी दोहराया गया था। सनी ने इसके साथ गोल्डन नेकपीस पहना था। जो काफी अलग तरह से डिजाइन किया गया था। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में स्टाइल किया था और मेकअप को नैचरल टोन रखा था।सनी लियोनी कुछ समय पहले ल्टीकलर स्ट्राइप्स की ड्रेस देखा गया था। जो की वह ड्रेस उन पर काफी शूट कर रही थी। जूल नेकलाइन और हाफ स्लीव्स डिजाइन थी। स्ट्रैप हील्स के साथ उन्होंने परफेक्ट फिनिश दी थी। इस लुक को दूसरी लड़कियां भी आसानी से कॉपी कर सकती हैं। रिवीलिंग आउटफिट पहने कर्व्स फ्लॉन्ट करने हैं। तो उसके लिए ये ड्रेस परफेक्ट चॉइस रहेगी।

यह भी पढ़ें: चार्ली चैपलिन का बहुत ही सुंदर खत, लिखा अपनी बेटी के लिए, सभी को पढ़ना चाहिए

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story