रिया की गिरफ्तारी: ED कर रही तीखी पूछताछ, सुशांत को मिलेगा इंसाफ

बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने अपनी जांच में रफ्तार पकड़ ली है। मुंबई में ईडी के ऑफिस में रिया चक्रवर्ती से ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है।

Rhea chakraborty

रिया गिरफ्तार: ED कर रही तीखी पूछताछ, सुशांत को मिलेगा इंसाफ

मुंबई। बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने अपनी जांच में रफ्तार पकड़ ली है। मुंबई में ईडी के ऑफिस में रिया चक्रवर्ती से ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है। ऐसे में ताजा मिली खबरों के मुताबिक, रिया की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। ईडी में ऑफिस में दाखिल होते समय रिया पैपराजी के कैमरे में नजर आई। रिया के साथ उनके भाई और पिता भी ईडी के ऑफिस में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें…धमाकों से कांपी दुनिया: लाखों लोगों की मौत, हर तरफ नजर आई तबाही

रिया की गिरफ्तारी

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जबरदस्त पूछताछ कर रही है। ऐसे में ये बताया जा रहा है कि रिया से ईडी की पूछताछ 5-6 घंटे तक चल सकती है और तो और यहीं से रिया की गिरफ्तारी कभी भी किसी भी समय हो सकती है।

रिया से काफी तीखे सवाल
रिया से काफी तीखे सवाल

फिलहाल ईडी रिया से काफी तीखे सवाल पूछेगी, क्योंकि सुशांत की इंसाफ दिलाने के लिए देश की जनता की तरफ से प्रशासन पर काफी दबाव है। रिया पर सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने का आरोप है। रिया पर ये आरोप सुशांत के पिता केके सिंह ने लगाए हैं।

ये भी पढ़ें…दहल उठा जम्मू: लगातार हो रही ताबड़तोड़ गोलाबारी, मोर्टारों से सहमे लोग

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट

ऐसे में सबसे ज्यादा राहत की बात तो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब जांच सीबीआई के पास है। इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी।

हालाकिं ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है। रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है।

ये भी पढ़ें… अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App