×

सारा-सुशांत और ड्रग्स: पहली बार यहां ली थी हेवी डोज, रिया ने किया खुलासा

रिया ने NCB के सामने कहा कि सुशांत ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे निकल नहीं पा रहे थे। इसलिए उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था।

Shreya
Published on: 21 Sep 2020 6:36 AM GMT
सारा-सुशांत और ड्रग्स: पहली बार यहां ली थी हेवी डोज, रिया ने किया खुलासा
X
सारा-सुशांत और ड्रग्स: पहली बार यहां ली थी हेवी डोज, रिया ने किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच ड्रग एंगल में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने एक और नया खुलासा किया है। दरअसल, रिया ने NCB को पूछताछ के दौरान बताया है कि आखिर 8 जून को उन्होंने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था।

यह भी पढ़ें: इस लंगूर को देख खुद को लॉक-अप में बंद कर लेते हैं पुलिसवाले, रोज मरोड़ता है कान

रिया ने इसलिए 8 जून को छोड़ा था सुशांत का घर

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने NCB के सामने कहा कि सुशांत ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे निकल नहीं पा रहे थे। इसलिए उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था। रिया का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन और सुशांत पर लगे मीटू के आरोप को ध्यान में रखते हुए उस दौरान यह सोचा कि अगर वह सुशांत के साथ रहती हैं तो उनका करियर भी खराब हो जाएगा। इसलिए उन्होंने सुशांत को छोड़ना बेहतर समझा।

मरिजुआना के 10-20 ड्रॉप्स लेते थे सुशांत

रिया ने स्टेटमेंट में बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मरिजुआना के दस से 20 ड्राप्स लेते थे। रिया कहती हैं कि वो एक तरह से उस पर डिपेंड हो चुके थे। सुशांत पर लगे मीटू आरोप के चलते वो ड्रग्स के और ज्यादा आदि हो गए थे और लॉकडाउन के दौरान ड्रग एडिक्ट बनते जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: डीजल के दाम हुए कम: पेट्रोल की कीमत घटी इतनी, जानें आपके शहर का फ्यूल रेट

केदारनाथ के बाद बढ़ी सुशांत की ड्रग कंजम्प्शन

यहीं नहीं अपने बयान में रिया ने सारा और सुशांत के ड्रग्स लेने की आदत का भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की ड्रग कंजम्पशन केदारनाथ मूवी से बढ़ी थी। रिया का कहना है कि सुशांत केदारनाथ फिल्म के पहले से ही ड्रग्स लेता था। उसने केदारनाथ से ही ड्रग लेना शुरू नहीं किया था, लेकिन पहले कंजम्पशन बहुत लिमिटिड थी। रिया के मुताबिक, सुशांत जब फिल्म इंडस्ट्री में आए तभी से उनका सर्किल सुपर पार्टी कल्चर वाला बन गया था, जहां पर लेना चलता था, लेकिन वो एडिक्टेड नहीं था।

यह भी पढ़ें: मुंबई में लाशें ही लाशें: भरभराकर गिरी लोगों से भरी ये इमारत, कई की मौत

सारा और सुशांत ने ड्रग से वेट किया गेन!

यहीं नहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए बयान में रिया ने यह भी कहा है कि केदरनाथ फिल्म की शूटिंग के समय वे हिमालय पर रहे थे तो वहां पर फ्री अवेलेबिलिटी के चलते वहां सुशांतत ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पूरा सेट ही ड्रग्स ले रहा था। जो भी इंसान ड्रग लेता है, खासतौर पर कैनबिस तो उसे बहुत भूख लगती है, इसलिए वेट गेन करना शुरू कर देता है। वहीं दूसरी ओर कोकेन से वेट कम होता है।

रिया का कहना था कि सारा और सुशांत दोनों ही जब वापस लौटे तो वेट गेन करके आए थे, जबकि फिल्म की शूटिंग ऐसी जगह थी, जहां पर वेट गेन करना मुश्किल था।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बैडमैन: कभी बेचते थे बर्तन, भूखे पेट रहकर बने सिनेमा के विलेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story