×

सुशांत केस में चैट से बड़ा खुलासा: रिया के मैसेज वायरल, 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो

सुशांत केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे है। मौत मिस्ट्री  को जानने के क्रम में कई राज खुलकर सामने आ रहे है जैसे-जैसे सीबीआई की जांच बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे नई खबरें मिल रही हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 Aug 2020 5:59 AM GMT
सुशांत केस में चैट से बड़ा खुलासा: रिया के मैसेज वायरल, 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो
X
रिया चक्रवर्ती की 6 वॉट्सऐप चैट्स

मुंबई: सुशांत केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे है। मौत मिस्ट्री को जानने के क्रम में कई राज खुलकर सामने आ रहे है जैसे-जैसे सीबीआई की जांच बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे नई खबरें मिल रही हैं।

अब इस मामले में एक नई खबर आ रही है। खबर है कि मनी लॉन्ड्रिंग एंगल के बाद अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच कर सकता है, क्योंकि रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आ सकता है।

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ अंश हैं, जो चौंकाने वाले हैं, लेकिन रिया के वकील ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया।

यह पढ़ें...बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही: टूट गया बांध, चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी

rhea- sushant

रिया के व्हाट्सअप चैट के अंश... एक से छह चैट

पहला: रिया और गौरव आर्या के बीच की है। गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है' इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था।

दूसरा: रिया ने गौरव से बात की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है, जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

तीसरा : यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया और जया साहा के बीच की है। इसमें रिया से जया कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। रिया इसके जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद।' इसके बाद जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा।

चौथा : इसमें रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।

पांचवां : इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई । चैट में मिरांडा कहता है, 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।' यह चैट अप्रैल 2020 की है।

यह पढ़ें...रूसी वैक्सीन पर भारत को भरोसा! स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही ये बड़ी बात

sushant-rhea

छठा : अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है। इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

दरअसल, ईडी को रिया चक्रवर्ती के फोन में एक संदिग्ध ड्रग्स डीलर्स का नंबर मिला था, जिसके बाद ईडी ने रिया के फोन डेटा को री-ट्रिव किया है, जिसमें कथित रूप से यह पाया गया रिया ने एक ड्रग्स डिलर से चैट की और फिर उसे डिलीट कर दिया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story