×

सुशांत केस में नया मोड़: जांच में मिले ये सबूत, अब नहीं बचेगा दोषी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहे सीबीआई टीम के अध‍िकारियों ने बताया कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं। वे यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिए उकसाने का केस तो नहीं बन रहा।

Newstrack
Published on: 1 Sep 2020 1:56 PM GMT
सुशांत केस में नया मोड़: जांच में मिले ये सबूत, अब नहीं बचेगा दोषी
X
सुशांत केस में नया मोड़: जांच में मिले ये सबूत, अब नहीं बचेगा दोषी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच तेज़ी से चल रही है। सीबीआई की टीम लगातार अपनी जांच कर रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती समेत केस से जुड़े बाकी लोगों से पूछताछ में सीबीआई ने कई राज सामने लाए। लेक‍िन मौत की यह गुत्थी अभी भी सुलझ नहीं पाई है। इस केस से जुड़े सीबीआई के तीन अध‍िकारियों ने बताया कि अब तक सुशांत के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है। इनवेस्टिगेशन अभी चल रही है।

सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहे सीबीआई टीम के अध‍िकारियों ने बताया कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं। वे यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिए उकसाने का केस तो नहीं बन रहा। अब तक सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया, मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठा सारे सबूतों की जांच की और केस के हर संद‍िग्ध से पूछताछ कर ली है।

investigation in ssr case cbi

ये भी देखें: ‘ब्लैक टॉप’ से जीत पक्की: भारत-चीन के लिए सबसे ख़ास इलाका, ये है वजह…

रिपोर्ट होमीसाइड (हत्या) की ओर इशारा नहीं करते-सीबीआई टीम

सीबीआई टीम के अनुसार, फोरेंसिक रिपोर्ट्स और संद‍िग्धों के बयान या क्राइम सीन के री-क्रिएशन को देखें तो इनमें मिला कोई भी रिपोर्ट होमीसाइड (हत्या) की ओर इशारा नहीं करते। हालांकि अध‍िकारियों ने यह भी कहा है कि उनकी जांच अभी भी जारी है। केस में सुसाइड एंगल पर और भी कड़ी जांच की जाएगी। वे इस मर्डर इनवेस्टिीगेशन को ऑफिश‍ियली क्लोज नहीं कर रहे हैं।

ये भी देखें: गैस सिलेंडर मुफ्त: आखिरी मौका, ऐसे उठाए PM उज्ज्वला योजना का लाभ

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट है बहुत अहम

इस केस में अगला अहम सबूत AIIMS फॉरेंसिंग टीम की रिपोर्ट है। इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट्स मौजूद हैं। मालूम हो कि मंगलवार को केस की ओरापी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के माता-पिता से भी पूछताछ की गई। इसके अलावा केस में ड्रग्स एंगल के आने पर ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया।

Newstrack

Newstrack

Next Story