×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

सुशांत केस में बड़ी खबर: अब गर्लफ्रेंड रिया की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट में याचिका दायर

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया।

Roshni Khan
Published on: 21 Jun 2020 8:56 AM GMT
सुशांत केस में बड़ी खबर: अब गर्लफ्रेंड रिया की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट में याचिका दायर
X
सुशांत सिंह आत्महत्या केस में आज का दिन अहम

मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। रविवार 14 जून को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह को दम घुटना बताया गया है। वहीं उनकी मौत ने अलग ही रुख कर लिया है। उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलग स्टार्स को बताया जा रहा है। बिहार के कई कोर्ट में उनकी मौत के मामले में करण जौहर, एकता कपूर के साथ-साथ बहुत से लोगों को आरोपी मानकर याचिका डाली गई हैं।

अब वहीं बिहार की एक कोर्ट में सुशांत की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए सुशांत को उकसाने का आरोप लगाया गया है।

ये भी पढ़ें:International Yoga Day 2020: IIT कानपुर में योग दिवस का हुआ आयोजन

मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी ने याचिका दायर की है

बिहार के मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के रहने वाले कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष ये याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी। एक्टर की सुसाइड के मामले में मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष ये दूसरी याचिका दायर की हुई है। वहीं इससे पहले स्थानीय वकील सुधीर कुमार ने सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी।

इन बड़े स्टार्स ने सुशांत के करियर में बाधाएं पैदा की थीं

इन बड़े स्टार्स पर आरोप लगा है कि इन लोगों ने सुशांत सिंह के करियर में बाधाएं पैदा की थीं। वहीं अब रिया चक्रवर्ती पर मानसिक तनाव पहुंचाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। आपको बता दें कि, ''मुंबई पुलिस ने 18 जून को रिया चक्रवर्ती से लगभग 10 घंटे पूछताछ की। '' एक्ट्रेस रिया ने बताया कि ''यशराज फिल्म्स की फिल्म मेरे डेड की मारूति के शूटिंग के दौरान उनकी पहली बार मिले थे। इसके बाद कई पार्टियों में मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। ''

ये भी पढ़ें:जज्बे को सलाम: 14 हजार फिट की उंचाई पर जवानों ने किया योग, जीरो डिग्री है टेम्परेचर

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने दिया मुंबई पुलिस को बयान

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बताया कि, ''फिर साल 2019 में सुशांत ने माझे प्रपोज किया। '' सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं। मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं। ’ वहीं रिया को भी सुशांत पसंद थे और दोनों का रिलेशन वही से शुरू हो गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story