×

सुशांत केस: शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग, कही ये बड़ी बात

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया।

Newstrack
Published on: 1 July 2020 6:52 AM GMT
सुशांत केस: शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग, कही ये बड़ी बात
X

मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। रविवार 14 जून को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह को दम घुटना बताया गया है।सुशांत के सुसाइड के बाद से ही शेखर सुमन काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही #JusticeForSushantForum ट्रेंड भी शुरू किया है। ताकि भारत सरकार पर सीबीआई जांच के लिए दबाव बनाया जा सके। शेखर को ऐसा लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है।

ये भी पढ़ें:ऐप्स बैन पर बौखलाया चीन, भारत को दी युद्ध की धमकी, कहा- होगा भारी नुकसान



सरकार से इसमें CBI जांच करवाने की मांग की

एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत के घर जाकर उनके पिता से बातचीत की और सरकार से इसमें CBI जांच करवाने की मांग की। उन्होंने फिर इस बात को दोहराया कि उन्हें ऐसा लगता है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि एक मर्डर केस है।

उन्होंने सुशांत के पिता से मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन मुद्दों को उठाया, जो ये इशारा कर रहे हैं कि ये सुसाइड नहीं मर्डर है। सुशांत के गले पर निशान, उनका सुसाइड नोट न छोड़ना के साथ उन्होंने सवाल उठाया कि ये जांच में खास था कि आखिर क्यों पिछले एक महीने में सुशांत ने 50 सिम कार्ड बदले थे।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अगर सुसाइड नोट होता तो यह ओपन एंड शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है तो ऐसे में कई सवाल सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा ये सोचने वाली बात है कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जिसने सुबह एक ग्लास जूस मांगा, आकर बैठा है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात आई कि उसने कहा कि चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं।

कुछ ही महीनों के भीतर 50 सिम कार्ड बदल डाले

उन्होंने कहा कि, ''ऐसी कौन-सी वजह होगी जो सुशांत ने कुछ ही महीनों के भीतर 50 सिम कार्ड बदल डाले। एक एक्टर तभी सिम कार्ड बदलता है, जब उसे किसी का डर होता है या खतरा लग रहा होता है या फिर उसे कोई धमकी दे रहा होता है।'' वहीं, शेखर ने सुशांत के गले के निशान के बारे में भी बात की।



ये भी पढ़ें:चावल चोरी कांड: निलंबित जवान का अधिकारियों पर गंभीर आरोप, दी ये धमकी

शेखर ने कहा कि, ''बॉम्बे में जो छत हे वो इतनी ऊपर नहीं होती। फिर आपने बिस्तर पर चढ़कर, उनका कद ही 6 फिट था तो जगह ही नहीं बचती कि आप लटक सकें, फिर पहले किसी कपड़े से फिर बाथरोब से, फिर कुर्ते से लटका आदि बात निकल रही है। जो एक बहुत जरूरी पॉइंट निकल के आया है वो ये है कि गले में जो लाल निशान है, अगर वो कुर्ते से किया गया है वो मोटा होना चाहिए।''

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story