सुशांत की बेइज्जती : सामने आया चौंकाने वाला सच, करीना थी इसमें शामिल

करीना कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा के एक टॉक शो में बतौर गेस्ट गयी थी, उस समय अमृता अरोड़ा ने उनसे एक सवाल पूछा कि सारा अली खान के लिए एक सुझाव जो आप देना चाहती हैं।

आशुतोष त्रिपाठी 

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है, साथ ही उनकी मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर कई सवाल उठा दिए हैं। कोई उन्हें नेपोटिज्म का शिकार बता रहा है तो उनकी मौत की वजह डिप्रेशन बता रहा है। ज्यादातर फ़िल्मी सितारों ने सुशांत की मौत पर दुःख व्यक्त किया है, इन सभी फ़िल्मी सितारों में करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए पोस्ट लिखी थी, लेकिन एक ऐसा भी वक्त था जब करीना कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का एक शो में जमकर मज़ाक उड़ाया था।

सुशांत के लिए क्या कहा था करीना ने

करीना कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा के एक टॉक शो में बतौर गेस्ट गयी थी, उस समय अमृता अरोड़ा ने उनसे एक सवाल पूछा कि सारा अली खान के लिए एक सुझाव जो आप देना चाहती हैं। इसके जवाब में करीना ने अजीब सी शक्ल बनाकर कहा कि सारा अपने पहले हीरो को कभी डेट न करें। ये कहने के बाद करीना जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ थी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था। केदारनाथ की शूटिंग के समय ये खबर आयी थी कि सुशांत और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये भी देखें: कठमुल्लों को तगड़ा झटकाः पाकिस्तान में ही बनेगा कृष्ण मंदिर आ गया फैसला

सुशांत के मौत पर भी गहरे राज

अब तक पुलिस ने इस केस को लेकर 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। 34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे।

पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App