×

सुशांत के 15 करोड़: हुआ खुलासा, स्टिंग आपरेशन से हकीकत आई सामने

Monika
Published on: 7 Sep 2020 3:49 PM GMT
सुशांत के 15 करोड़: हुआ खुलासा, स्टिंग आपरेशन से हकीकत आई सामने
X
सुशांत के 15 करोड़ का खुलासा (facebook photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी मानी जा रही हैं। NCB ने रिया से कई बार पूछताछ किए। जिसके बाद अब जा कर उन्होंने कई राज़ खोले। बता दें, कि सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपए हड़पने का इलज़ाम लगाया था। साथ ही इसकी जांच करने कि भी मांग की थी। ED टीम ने एक्टर के रकम से जुड़े लेनदेन की तलाश में जुटा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जांच से एक फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़ा मामला सामने आया है ,इस रकम का संभवत एक्टर को भुगतान हुआ ही नहीं था।रिया ने दिए इंटरव्यू में कहां था कि सुशांत ने अपने परिवार को लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी और निर्माता वासु भगनानी को फिल्म में खुद को कास्ट किए जाने के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

सुशांत को मिली थी नई फिल्म

रिया ने आगे बताया था कि सुशांत और वासु सर की मीटिंग हुई थी जिसमे उन्होंने एक्टर को शायद 15 करोड़ रुपए साइनिंग अमाउंट भी दिए। रिया के मुताबिक एक्टर इस बात को लेकर काफी खुश थे. ये फरवरी महीने की बात है।

रिया ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि दोनों ने इस संबंध में औपचारिक एग्रीमेंट साइन नहीं किया था। वो बस एक मौखिक डील थी। कागजात पर कुछ भी साइन नहीं किए गए थे। लेकिन अचानक से लॉकडाउन शुरू हो गया और मामला ठंडा हो गया। इस फिल्म के लिए मई में शूटिंग शुरू होने वाली थी और कॉन्ट्रेक्ट पर काम मार्च-अप्रैल में होना था, लेकिन चीजें टलती गईं, इसलिए कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुआ।"

रिया के दावों पर पड़ताल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ इंवेस्टीगेटिव टीम ने रिया चक्रवर्ती के दावों की पड़ताल की और फिल्म के लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी से संपर्क किया। जाफरी से केस के सिलसिले में विभिन्न एजेंसियों की ओर से पूछताछ की जा रही है। जाफरी ने यह कबूल किया कि वो अपनी आने वाली फिल्म में सुशांत के साथ काम शुरू करने वाले थे जिसमें एक्टर और रिया दोनों साथ काम करते।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर

पूछे कई सवाल

जब रिपोर्टर ने फिल्म मेकर्स से बातचीत के दौरान पूछा ऐसी अटकलें हैं कि 15-18 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ?” जिसपर जाफरी का जवाब था कि इस इंडस्ट्री में कोई निर्माता 15 करोड़ रुपए, यहां तक कि टॉप स्टार्स को भी नहीं देता। ये तो पूरी प्राइस भी नहीं थी, साइनिंग अमाउंट तो एक तरफ छोड़ो। पैसा क्यों दिया जाना चाहिए था? पहली बात, एग्रीमेंट पर साइन ही नहीं हुए थे। ये एक्टर का दुर्भाग्य था कि लॉकडाउन हो गया। जाफरी ने जोर देकर कहा कि औपचारिक तौर पर साइन किए बिना ही स्टार को 15 करोड़ का भुगतान किए जाने का सवाल ही नहीं था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story