×

सुशांत के साथ क्या हुआ, हाउसकीपर ने बताया 8 जून का पूरा घटनाकर्म

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुए मौत से ना कवर उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैन्स भी काफी परेशान दिख रहें हैं।

Monika
Published on: 23 Aug 2020 11:19 AM GMT
सुशांत के साथ क्या हुआ, हाउसकीपर ने बताया 8 जून का पूरा घटनाकर्म
X
After the decision of the Supreme Court, the CBI has started working on this case quickly.

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुए मौत से ना कवर उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैन्स भी काफी परेशान दिख रहें हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैन्स रोज़ सुशांत के लिए इंसाफ मागते दिख रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई ने इस केस पर तेज़ी से काम करना शुरू कर दिया है। जिसके बाद लगातार एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

क्राइम सीन को रिक्रिएट किया गया

बीतें शनिवार सीबीआई टीम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स सुशांत के घर गयी थी, जहां उन्होंने घंटों छानबीन की और क्राइम सीन को रिक्रिएट किया।इन सबके बीच सुशांत के घर हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह का बयान सामने आया है। नीरज ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने से पहले क्या हुआ था?

अभी तक आप सभी को ये मालुम था कि सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती 8 जून को एक्टर का घर छोड़कर चली गई थीं। लेकिन रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सुशांत का घर छोड़कर नहीं जाना चाहती थीं। खुद सुशांत ने रिया को कुछ दिनों के लिए अकेला छोड़ने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

sushant rhea

रिया के वकील ने दिया ये बयान

वकील सतीश मानेशिंदे ने आगे बताया कि सुशांत अपने घर जाना चाहते थे, अपने परिवार के साथ वक़्त बिताना चाहते थे। जिसके बाद उन्होंने अपने फैमिली को कई फ़ोन भी किए। उन्होंने न केवल घर जाने की बात कही थी ,बल्कि मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ना चाहते थे। उनको यू परेशान देखते हुए उनकी मुंबई वाली बहन मीतू सिंह कुछ दिन उनके साथ रहने के लिए आई थी । रिया के वकील ने यह दावा किया था कि रिया एंजाइटी से पीड़ित थी। ऐसे में सुशांत का व्यवहार उन्हें और परेशान कर रहा था।

sushant rhea

हाउसकीपर ने बताया 8 जून की घटना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाउसकीपर नीरज ने बताया कि 8 जनू को रिया चक्रवर्ती काफी गुस्से में थी। केशव ने रात का खाना बनाया, हम सुशांत सर और रिया मैडम को डिनर खिलाने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैडम ने मुझे फोन किया और बैग पैक करने को कहां।

उन्होंने मुझे एक अलमारी में रखे अपने कपड़े पैक करने के लिए कहा। एक और अलमारी में भी उनके कपड़े थे लेकिन वो बोलीं कि बाद में ले जाएंगी। उसके बाद रिया मैडम अपने भाई शोविक के साथ डिनर किए बिना चली गईं। सुशांत सर कमरे में बैठे रहे। रिया मैडम के जाने के कुछ देर बाद सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर पर आईं।'

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story