×

ड्रग में Bollywood के बड़े नाम, रिया से पूछताछ जारी, थोड़ी देर में होगा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से NCB भी इस केस का हिस्सा बन गयी हैं। शौविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद अब सबकी नज़रें रिया चक्रवर्ती पर टिकी हैं।

Monika
Published on: 6 Sep 2020 10:37 AM GMT
ड्रग में Bollywood के बड़े नाम, रिया से पूछताछ जारी, थोड़ी देर में होगा खुलासा
X
रिया से पूछताछ (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से NCB भी इस केस का हिस्सा बन गयी हैं। शौविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद अब सबकी नज़रें रिया चक्रवर्ती पर टिकी हैं। ऐसे में सभी चाहते हैं कि उनकी जल्द से जल्द गिरफ़्तारी हो जाए।

ये भी पढ़ें…सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं, CBI करेगी पूछताछ

इन लोगों की हुई गिरफ़्तारी

ड्रग मामले में अभी तक अब्बास लखानी, करण अरोड़ा, बासिर परिहार, सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, कैजान इब्राहिम और जैद विलतारा की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सूत्रों की माने तो दीपेश सावंत ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गवाही दी है। NCB के समन भेजने के बाद रिया आज पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंचीं है।

ये भी पढ़ें…कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

आज दर्ज होगा बयान

आपको बता दें, NCB की पांच सदस्यीय टीम सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया से अलग अलग एंगल पर बयान दर्ज करेगी। जिसके बाद रिया को शौविक और सैमुअल मिरांडा के साथ पूछताछ कर सकती हैं। सूत्रों की मने तो जांच एजेंसी को ये सबूत मिले हैं कि कई हाई प्रोफाइल लोगों को ड्रग सप्लाई किए गए। अब टीम उनके और ड्रग्स कनेक्शन की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें… रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

कौन होने थे पार्टियों में शामिल..

सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश और हाउस मैनेजर मिरांडा ने एनसीबी को अभिनेता के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि इसमें कौन लोग शामिल होते थे, कौन ड्रग्स लेकर आता था और किस ड्रग्स का इस्तेमाल होता था।

रिया के वकील ने बताया

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के बावजूद उन्होंने बिहार पुलिस के साथ-साथ सीबीआई, ईडी और एनसीबी के किसी भी मामले में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत से संपर्क नहीं किया है।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story