×

सुशांत केस: ED ने रूमी जाफरी से 7 घंटे तक की पूछताछ, दागे ये बड़े सवाल

आज 20 अगस्त को निर्देशक रूमी जाफरी एक्टर सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी ऑफिस में रूमी जाफरी से 7 घंटे तक पूछताछ हुई। उसके बाद रूमी जाफरी ईडी ऑफिस से निकल गए। रूमी जाफरी ने कहा कि सीबीआई जांच के आदेश हैं कि कुछ न कहूं, ये अच्छा है कि सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। मामले को जल्द सुलझ सकता है और न्याय भी मिलेगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 20 Aug 2020 3:29 PM GMT
सुशांत केस: ED ने रूमी जाफरी से 7 घंटे तक की पूछताछ, दागे ये बड़े सवाल
X
सुशांत केस: रूमी जाफरी से 7 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ हुई

मुंबई : आज 20 अगस्त को निर्देशक रूमी जाफरी एक्टर सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी ऑफिस में रूमी जाफरी से 7 घंटे तक पूछताछ हुई। उसके बाद रूमी जाफरी ईडी ऑफिस से निकल गए। रूमी जाफरी ने कहा कि सीबीआई जांच के आदेश हैं कि कुछ न कहूं, ये अच्छा है कि सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। मामले को जल्द सुलझ सकता है और न्याय भी मिलेगी।

यह पढ़ें...बिछी मजदूरों की लाशें: अवैध खनन के दौरान ढही खदान, कई मौतों से मचा कोहराम

Sushant Singh Rajput

सुशांत-रिया के साथ प्रोजेक्ट

बता दें कि ईडी ने रूमी जाफरी को ऑफिस अपनी बैंक स्टेटमेंट और इनकम टैक्स रिटर्न्स को साथ में लेकर आने को कहा था। रूमी, सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। लेकिन अब सुशांत के चले जाने के बाद ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा। सुशांत की मौत के बाद रूमी जाफरी ने कहा था, ''मई में हम मेरी फिल्म का गाना शूट करने जा रहे थे सारी तैयारियां हो चुकी थी। लेकिन अब इस फिल्म को कभी नहीं बनाएंगे।

यह पढ़ें...Ganesh chaturthi: इन बातों का रखें ख्याल, नहीं तो भगवान गणेश होंगे नाराज

Sushant Singh Rajput

ईडी से पहले मुबंई पुलिस भी रूमी जाफरी से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस को दिए बयान में रूमी ने बताया था कि सुशांत-रिया को लेकर वे फिल्म बनाने वाले थे। इस मूवी के लिए सुशांत को 15 करोड़ ऑफर किए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत लॉकडाउन खुलने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले थे। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी थी। सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसे लेकर जांच-पड़ताल चल रही है। पहले मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। अब ये केस सीबीआई के हाथ में है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story