×

करण जौहर से पूछताछ! सुशांत केस में बार-बार आ रहा नाम, अब उठी ये मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही हैं। इसी कड़ी में अब सुशांत राजपूत के कजिन और भाजपा एमएलए नीरज सिंह बबलू ने करण जौहर से पूछताछ किये जाने की भी मांग की।

Shivani
Published on: 27 July 2020 6:24 PM GMT
करण जौहर से पूछताछ! सुशांत केस में बार-बार आ रहा नाम, अब उठी ये मांग
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही हैं। इसी कड़ी में अब सुशांत राजपूत के कजिन और भाजपा एमएलए नीरज सिंह बबलू ने सीबीआई जांच की मांग उठाई। इसके साथ ही उन्होंने कारण जौहर से पूछताछ किये जाने की भी मांग की। हाल में धर्म प्रोडक्शन के सीईओ से सुशांत की मौत को लेकर पूछताछ हुई, इसपर नाराजगी जताते हुए नीरज सिंह ने धर्म प्रोडक्शन के मालिक करण जौहन से पूछताछ किये जाने की मांग की।

सुशांत के भाई ने उठाई CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके कजिन नीरज सिंह लगातार दावा कर रहे हैं कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। वे शुरू से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने कहा कि मामले में कारण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए। हालंकि मुंबई पुलिस ने धर्म प्रोडक्शन के सीईओ व करण जौहर के मैनेजर को समन भेज कर पूछताछ की।

ये भी पढ़ेंः वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता, सिर्फ इतने मिनट में आएगा कोरोना जांच का रिजल्ट

करण जौहर के मैनेजर को समन, भड़की कंगना रनौत

बता दें कि इसके पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मामले में मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में मजाक कर रही है। कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट कर लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के मित्र करण जौहर को नहीं, क्यों? साहब को परेशानी ना हो इसलिए। मुंबई पुलिस सुशांत केस में जांच के नाम पर मजाक बंद करे। यहां तो समन भेजने में भी भाई-भतीजावाद हो रहा है।'

ये भी पढ़ेंः रामजन्म भूमि ट्रस्ट का बड़ा फैसला: दान पर किया ये एलान, नहीं लेंगे सोने-चांदी की ईंट

करण जौहर से हो सकती है पूछताछ

सुशांत के परिवार, कंगना और हल ही में अजीत पवार के बेटे पार्थ की मांग पर कारण जौहर से भी मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है। फ़िलहाल पुलिस ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से फिल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट एग्रीमेंट को मंगवाए हैं। ये एग्रीमेंट धर्मा प्रोडक्शन्स और सुशांत की फिल्म को लेकर हुए थे।

धर्मा प्रोजेक्शन की फिल्म ड्राइव में सुशांत ने किया था काम

बता दें कि सुशांत ने धर्मा प्रोजेक्शन की फिल्म ड्राइव में काम किया था। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी थीं। हालाँकि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था और फिल्म को काफी खराब रिस्पॉन्स भी मिला था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story