×

सुशांत की बहन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, केस में आया नया मोड़

इस केस में एक और नया मोड़ आ चूका हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है।

Monika
Published on: 7 Sep 2020 10:45 AM GMT
सुशांत की बहन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, केस में आया नया मोड़
X
रिया ने प्रियंका सिंह पर दर्ज कराया धोखाधड़ी केस (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जब से ड्रग एंगल सामने रखा हैं तब से इस केस में NCB भी शामिल हो गयी हैं। शोविक चक्रवर्ती के गिरफ़्तारी के बाद इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को आज एक बार फिर NCB ऑफिस में पेश होना पड़ा। पहले दिन रिया से पूछताछ में NCB ने कई खुलासे किए थे, लेकिन NCB उनके दिए जवाबों से संतुस्ट नही थी।

केस में नया मोड़

ख़बरों की माने तो अब इस केस में एक और नया मोड़ आ चूका हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है। बता दें , कि रिया ने इन सबके खिआफ जालसाजी एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

rhea-chakraborty-

ये भी पढ़ेंः मलाइका बीमार: अर्जुन को कोरोना होने से हुआ ये हाल, प्यार के बीच नहीं आया वायरस

रिया के वकील का बयान

रिया के वकील सतीश मनेशिंद के मुताबिक 8 जून को सुशांत को उनकी बहन प्रियंका ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार ने फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उन्होंने बताया कि उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था, जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आता है और इसकी मनाही है।

Rhea-Chakraborty

ये भी पढ़ेंः कोरोना मचाएगा महातबाही! 24 घंटों में आये इतने मामले, मौतों का आंकड़ा बढ़ा

ड्रग मामले में बड़े नाम

बता दें , की ड्रग्स को ले कर रिया ने कई खुलासे किए । रिया से किए पूछताछ के दौरान बताया था कि सुशांत के फार्म हाउस में पार्टियों होती थी, जिसमें रिया ने एक बड़े नाम का जिक्र NCB के सामने किया । रिया ने बताया कि सुशांत के फार्म हाउस में अक्सर पार्टिया होती थी जहां ड्रग्स भी आता था। रिया ने बताया कि बॉलीवुड से सुशांत के कुछ दोस्त और कुछ छोटे कलाकार भी इस पार्टी में आते थे और ड्रग्स लेते थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी रिया ने काफी जानकारी NCB के साथ शेयर की हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story