×

सुशांत केस: CBI ने शुरू की पूछताछ, रिया समेत ये लोग पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस

रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जिसके बाद रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। रिया अपने साथ जरूरी दस्तावेज भी लेकर गई हैं।

Monika
Published on: 28 Aug 2020 6:14 AM GMT
सुशांत केस: CBI ने शुरू की पूछताछ, रिया समेत ये लोग पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस
X
Riya Chakraborty has been summoned by the CBI for questioning today.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के हाथ केस लगने से इसकी रफ़्तार तेज़ हो गयी है। हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई कि टीम दिन रात एक कर गहराई से चान बीन कर रही हैं। इसी बीच बीते गुरुवार रिया चक्रवर्ती ने आज तक चैनल को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने और सुशांत से जुडी कई चीज़ों के बारें में बताया। रिया ने सुशांत की एक्स-गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी तीखें वार किए, और खुद पर लगे सभी आरोपों को झूट बताया।

rhea

ये भी पढ़ें: RJD प्रमुख लालू यादव की बेल याचिका पर झारखंड HC आज करेगा सुनवाई

सीबीआई कर रही पूछताछ

आपको बता दें, कि रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जिसके बाद रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। रिया अपने साथ जरूरी दस्तावेज भी लेकर गई हैं। ताकि वे अपनी सफाई में सीबीआई के सामने इन डॉक्यूमेंट्स को दिखा सके। DRDO गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो रही है। रिया के साथ-साथ 14 जून के मुख्य गवाहों से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद हैं। रिया और पिठानी को साथ में बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

ये भी पढ़ें: कोरोना योद्धाः 6 महीने से बेटे के पास होते हुए भी दूर हैं डॉक्टर दंपती, जानें इनकी कहानी

rhea

पिता ने किया FIR

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराइ थी। उन्होंने रिया पर आरोप लगाए है कि उनके बेटे सुशांत को रिया ने आत्महत्या के लिए उकसाया और पैसे हड़प लिए। गुरुवार को केके सिंह ने एक बयान जारी कर रिया को हत्यारन भी बताया था और उनकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story