×

सुशांत की GF को जेल: पटना पुलिस पहुंची मुंबई, ले सकती है ट्रांजिट रिमांड पर

ख़बरों के मुताबिक,सुशांत के पिता की शिकायत के बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 7:24 AM GMT
सुशांत की GF को जेल: पटना पुलिस पहुंची मुंबई, ले सकती है ट्रांजिट रिमांड पर
X

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है । पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं। पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/341/ 342/380/406/420 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है।

ऐक्शन में योगी सरकार, अब नहीं बचेंगे एक भी अपराधी, शुरू हुई ये बड़ी तैयारी

पटना पुलिस मुंबई पहुंची

ख़बरों के मुताबिक,सुशांत के पिता की शिकायत के बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। शायद यही वजह है कि रिया की वकील आनंदिनी फर्नांडिस रिया के घर पहुंची, जहाँ दोनों लोगों ने इस मामले को लेकर काफी लंबी बातचीत की।

रिया सुशांत पर दबाव बना रही थीं

आपको बता दे कि रिया अपने वकील से बातचीत कर अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर सकती है. बिहार पुलिस इस मामले में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि एफआईआर में जिक्र है कि सुशांत उनके साथ कुर्ग में फ़ार्मिंग शुरू करना चाहते थे, जिसको न करने को लेकर रिया सुशांत पर दबाव बना रही थीं।

सरकार ने डाॅक्टर के खिलाफ की कार्रवाई, CM शिवराज को बताया था जान का खतरा

मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं

सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस जांच कर रही हैं, लेकिन सुशांत के परिवार का साफ कहना है मुंबई पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं हैं, इसीलिए सुशांत के पिता ने पटना में यह केस दर्ज कराया है।

भारी बारिश से भूस्खलन: 18 किमी पैदल चलकर पहुंची SDRF, शुरू किया रेस्क्यू

Newstrack

Newstrack

Next Story