×

सरकार ने डाॅक्टर के खिलाफ की कार्रवाई, CM शिवराज को बताया था जान का खतरा

मुख्यमंत्री की जान को खतरा बताते हुए चिरायु हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाने वाले शख्स के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया है।

Shreya
Published on: 29 July 2020 6:26 AM GMT
सरकार ने डाॅक्टर के खिलाफ की कार्रवाई, CM शिवराज को बताया था जान का खतरा
X
CM Shivraj Singh Chauhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भोपाल के कोविड-केयर सेंटर चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए थे। जिसके बाद एक शख्स ने मुख्यमंत्री की जान को खतरा बताते हुए चिरायु हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब उसके के खिलाफ भोपाल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया है। बता दें कि डॉ राजन सिंह नाम के इस शख्स ने एक वीडियो जारी करते हुए CM शिवराज सिंह चौहान को चिरायु अस्पताल में भर्ती किए जाने को लेकर सवाल उठाए थे।

यह भी पढ़ें: एयरटेल के ग्राहकों को तगड़ा झटका, कंपनी ने डिस्काउंट में की कटौती, यहां देखें

भोपाल क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच ने मंगलवार शाम डॉ राजन सिंह के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में मिथ्या और भ्रामक जानकारी फैलाने का एफआईआर दर्ज किया है। मंगलवार शाम बयान जारी कर क्राइम ब्रांच ने बताया कि डॉक्टर राजन ने प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमान जनक व आपत्तिजनक, भ्रामक जानकारी और कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निकालकर भ्रामक वक्तव्य जारी किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना रिलीफ फंड के पैसे से खरीदी करोड़ों की लग्जरी कार, ऐसे हुआ खुलासा

CM शिवराज की जान को बताया था खतरा

बता दें कि डॉक्टर राजन ने मुख्यमंत्री के खिलाफ सार्वजनिक रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान दिया था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए डॉ राजन ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की जान को खतरा बताया था। डॉ राजन ने खुद को एचसी/पीएचडी, मध्यप्रदेश कुपोषण निवारण समिति का पूर्व अध्यक्ष बताया है।

यह भी पढ़ें: ऐक्शन में योगी सरकार, अब नहीं बचेंगे एक भी अपराधी, शुरू हुई ये बड़ी तैयारी

इन धाराओं में डॉ. राजन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

आरोप है कि मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व को कलुषित एवं उनका अपमान करने के मकसद से डॉ. राजन ने मिथ्या तथ्य और भ्रामक जानकारी दी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्राइम ब्रांच ने डॉ. के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक डॉ राजन सिंह के खिलाफ अपराध क्रमांक 113/2020 धारा 500, 501, 505(2), 188 आईपीसी का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। हालांकि अभी राजन की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: ISI के निशाने पर भारत के कई शहर, आतंकी कर सकते हैं बड़ा हमला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story