×

सुशांत केसः अब इन पर कसा ED का शिकंजा, करोड़ो रुपए के घपले में पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कई स्तरों से जांच और पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बुधवार को सुशांत की मैनेजर जया साहा से पूछताछ की।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 5:49 AM GMT
सुशांत केसः अब इन पर कसा ED का शिकंजा, करोड़ो रुपए के घपले में पूछताछ
X

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कई स्तरों से जांच और पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बुधवार को सुशांत की मैनेजर जया साहा से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें: पहला फाइटर जेट बनाने वाली कंपनी में हिस्सेदारी बेचेगी सरकार, ये होगी प्रक्रिया

जानकारी के लिए बता दें कि यह वही जया साहा हैं जिनका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ वॉट्सऐप चैट सुर्खियों में छाया हुआ है। डिप्रेशन में चल रहे अभिनेता सुशांत के लिए जया ने रिया चक्रवर्ती को सीबीडी ऑयल दिए थे।

सीबीडी ऑयल पर उठे सवाल

इस मामले में जांच के दौरान ED के सूत्रों ने ये भी खुलासा किया कि जया साहा ने रिया को जिस सीबीडी ऑयल को दिया था, वह आसानी से उपलब्ध था और औषधीय उपयोग के लिए कानूनी रूप से वैध भी था। रिया चक्रवर्ती को भेजे मैसेज में साहा ने सुशांत को ऑयल की चार बूंदें देने की सलाह दी थी, जो उन्हें आराम देने और शांत रखने में मदद करता।

पूछताछ के दौरान प्रवर्तन निदेशालय को दिए अपने बयान में जया साहा ने कहा है कि सुशांत गंभीर चिंता और अवसाद से पीड़ित थे। उन्हें बार-बार इस तकलीफ से गुजरना पड़ रहा था। जया ने बताया कि कभी-कभी सुशांत काफी बेचैन हो जाते थे। जया साहा के बयान के अनुसार सुशांत ने खुद अपनी समस्या के बारे में उनको बताया था। इस पर जया साहा ने रिया चक्रवर्ती को सलाह दी थी कि सीबीडी ऑयल की दो तीन बूंदें चाय या कॉफी में दें जिससे सुशांत को रिलीफ मिलेगा।

ये भी पढ़ें: इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास, T20 में ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज

जया साहा ने पूछताछ में बताया कि वह खुद भी ड्रिप्रेशन का शिकार रही हैं और डिप्रेशन से निजात पाने के लिए उन्होंने खुद इसका इस्तेमाल किया था। इसलिए उन्होंने रिया से भी सुशांत को देने के लिए कहा था। जया ने बताया कि वह ऑयल को बेचने का काम नहीं करती हैं बल्कि जो लोग उनकी तरह ही डिप्रेशन का शिकार थे उन्हें उसे लेने की सलाह दी थी।

10 करोड़ रुपये के बारे में कही ये बात

10 करोड़ रुपये के बारे में पूछताछ पर ईडी के अधिकारियों को जया साहा ने बताया कि उन्होंने सुशांत को विभिन्न कार्यक्रमों, प्रचार और विज्ञापन के लिए काम दिलाने में मदद की थी, जिससे अभिनेता ने लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि जया के बयान पर ED के अधिकारियों को संदेह हो रहा है। क्योंकि जया के अनुसार विज्ञापन, कार्यक्रम करने की एवज में 10 करोड़ रुपये का भुगतान सुशांत को किया गया था, लेकिन उनके बैंक डिटेल्स में इसका पता नहीं चल रहा है।

ये भी पढ़ें: जंग को तैयार चीन: भारत की ताकत को आंका, सिक्किम में बना रहा हेडक्वार्टर

Newstrack

Newstrack

Next Story