×

सुशांत की बॉडी के पास संदिग्ध बैग, बाहर 'मिस्ट्री गर्ल' से मिलने वाला भी गायब

इस वीडियो में मिस्ट्री वुमन जाकर इस ब्लैक ड्रेस वाले शख्स से मिलती है और कुछ बात करती है। इसके बाद ब्लैक ड्रेस वाले व्यक्ति के हाथ से बैग गायब नजर आता है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 1:24 PM GMT
सुशांत की बॉडी के पास संदिग्ध बैग, बाहर मिस्ट्री गर्ल से मिलने वाला भी गायब
X
सुशांत की बॉडी के पास बैग के साथ दिखा संदिग्ध, बाहर 'मिस्ट्री गर्ल' से मिला, फिर बैग गायब...

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन इस मामले में हर दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराये जाने के बाद से इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें: तानाशाह पर आई आफत: नहीं बची रहने के लिए छत, भूखे तड़प रहे यहां के लोग

इस बीच सुशांत मौत मामले में एक न्यूज चैनल ने किसी मिस्ट्री गर्ल को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। इस न्यूज चैनल ने दावा किया कि उसके पास एक वीडियो है, जिसमें अभिनेता की मौत के बाद एक आदमी और एक मिस्ट्री वुमन दिखाई दे रहे हैं।

क्या दिखाई दे रहा वीडियो में ?

न्यूज चैनल द्वारा जारी इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस में एक आदमी सुशांत की बॉडी के पास काला बैग पकड़े नजर आ रहा है। इसने लाइट पिंक कलर की कैप लगाई हुई है। इसे सुशांत का हाउस मैनेजर दीपेश सावंत बताया जा रहा है। इस आदमी को बैग थामे सीढ़ियों से उतरते भी देखा जाता है। वहीं सुशांत के परिवार के वकील ने इसे संदिग्ध बताया है।

ये भी पढ़ें: अटल जी की पुण्यतिथि: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पांजलि देते हुए किया याद

इसके आलावा इसी वीडियो में ब्लू और व्हाइट रंग की स्ट्रिप्ड शर्ट पहने एक लड़की को भी पुलिस की मौजूदगी में सुशांत के बिल्डिंग कम्पाउंड में घुसते हुए देखा जा सकता है। वह जाकर इस ब्लैक ड्रेस वाले शख्स से मिलती है और कुछ बात करती है। इसके बाद ब्लैक ड्रेस वाले व्यक्ति के हाथ से बैग गायब नजर आता है।

सुशांत के परिवार के वकील ने क्या कहा?

दूसरी ओर सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति घर से कुछ लेकर जा रहा है तो यह संदिग्ध है। अगर वह किसी लड़की से बात कर रहा है और फिर वह गायब हो जाती है, तो यह बहुत ही संदिग्ध है। लड़की की पहचान का पता लगाना होगा।

ये भी पढ़ें: BHU से बड़ी खबर: 5 लाख छात्र देंगे प्रवेश परीक्षा, फैसले के खिलाफ छात्रों का ‘सत्याग्रह’

Newstrack

Newstrack

Next Story