×

सुशांत और उनकी बहनों में ऐसा था प्यार, देख छलक आएंगे आपके आंसू

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो शुर्कियों में हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ वो ही वो नजर आ रहे हैं। उन्हें लेकर काफी पोस्ट, वीडियोस वायरल हो रहे हैं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी चारो बहनों के साथ दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 9:29 AM GMT
सुशांत और उनकी बहनों में ऐसा था प्यार, देख छलक आएंगे आपके आंसू
X
सुशांत और उनकी बहनों में ऐसा था प्यार, देख छलक आएंगे आपके आंसू

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो शुर्कियों में हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ वो ही वो नजर आ रहे हैं। उन्हें लेकर काफी पोस्ट, वीडियोस वायरल हो रहे हैं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी चारो बहनों के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में सुशांत और उनकी बहनों का प्यार साफ़ दिख रहा है।

इस वीडियो में एक बहन कहती हैं, मेरा भाई महेंद्र सिंह धोनी बन गया है। वहीं दूसरी कहती हैं, हमें अपने भाई पर गर्व है।

ये भी पढ़ें:गद्दार पाकिस्तान: ISI यहां तैयार कर रहा आतंकी, भारत के खिलाफ बड़ी साजिश

आपको बता दें कि बीती 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया था। अब सुशांत केस की जांच CBI के हाथों में है। CBI ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

वकील बोले- नहीं पता चल पाएगा लटकाया गया या लटककर मरे

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब उनके पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। वकील ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि मैंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है और उसमें मौत का समय दर्ज नहीं है। उन्होंने कहा कि टाइम अाफ डेथ काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी से पता चल सकता है कि उन्हें ‌मार के लटकाया गया या वे खुद लटक कर मरे।

मुंबई पुलिस को देना होगा जवाब

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि मुंबई पुलिस और कूपर हॉस्पिटल को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर उठे सवालों का जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि अब यह हाईप्रोफाइल मामला सीबीआई को सौंपा जा चुका है, लेकिन सीबीआई को भी इस मामले की गहराई तक जाना होगा। उन्होंने कहा कि यह मामला इतना पेचीदा हो गया है कि बिना गहराई में गए इस मामले की सच्चाई का खुलासा नहीं हो सकेगा।

ये भी पढ़ें:सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला

सुशांत और उनकी बहनों में ऐसा था प्यार, देख छलक आएंगे आपके आंसू

रिया की बातचीत पर उठे सवाल

सुशांत की मौत के मामले में एक और बड़ा खुलासा यह हुआ है कि उनकी मौत के दिन रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई थी। यह बातचीत 14 जून को हुई थी जिस दिन सुशांत ने कथित रूप से सुसाइड किया। इसके बाद भी रिया और सैमुअल एक दूसरे के संपर्क में बने रहे और उनमें बातचीत होती रही।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story