×

सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर के विजय खंड में स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पुलिस ने ताला लगा दिया है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 8:38 AM GMT
सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला
X
सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर के विजय खंड में स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर पुलिस ने ताला लगा दिया है। जिस पर आप सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी पर बचकाना खेल खेलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला हो जाता। इसके पहले आप सांसद संजय सिंह द्वारा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने के मामलें में एफआईआर दर्ज की गई और बीती रात से ही आप के प्रदेश कार्यालय पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

ये भी पढ़ें:स्‍पेस के क्षेत्र में भारत का बड़ा कदम, रचने जा रहा अंतरिक्ष में नया इतिहास

सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कहा ये



इस संबंध में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर योगी सरकार को जवाब देते हुए कहा है कि योगी जी क्या बचकाना खेल रहे, मेरे कार्यालय पर ताला डलवा दिया रात 12 बजे सुबह 08 बजे फिर 10 बजे पुलिस भेजकर मकान मालिक को धमकाया इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता का भला होता चिंता मत करो हम आम आदमी है सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे लेकिन आपकी जुल्म सरकार को बेनकाब करता रहूंगा।

सांसद संजय सिंह लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहे थे

बता दे कि आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहे थे। बीती 12 अगस्त को संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर योगी सरकार पर केवल ठाकुरों का काम करने का आरोप लगाया था कि यूपी में लोगों को चुन-चुन कर मारा जा रहा है। ब्राहम्णों पर अत्याचार हो रहा है। किसी भी ब्राहम्ण से पूंछ ले वह आपको मुख्यमंत्री के खिलाफ गुस्सा बतायेगा। भाजपा के 58 ब्राहम्ण विधायक भी बहुत गुस्सा है। उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ब्राहम्ण है लेकिन वह आवाज नहीं उठाते। इस बयान के बाद ही गोला गोकर्णनाथ कोतवाली में अरविंद गुप्ता नाम के युवक ने संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

सांसद पर FIR: सीएम योगी को ऐसा कहना पड़ा भारी, कार्यालय पर पुलिस का ताला

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में राम-राम: सरकार की हो गई हालत खराब, सामने दिखे भगवान

हालांकि मुकदमा दर्ज होने के बाद संजय सिंह ने जौनपुर में मीडिया से कहा था कि योगी सरकार जब चाहे उन्हे गिरफ्तार कर सकती है, पुलिस कल के बजाए आज और अभी उन्हे गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार एक-दो नहंी चाहे हजार मुकदमे दर्ज करा दे, मुझे मुकदमों से ड़र नहंी लगता है।

मनीष श्रीवास्तव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story