×

पाकिस्तान में राम-राम: सरकार की हो गई हालत खराब, सामने दिखे भगवान

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हैकर्स ने इस बार पाकिस्तान को अपना निशाना बनाया। कुछ हैकर्स ने पाकिस्तान की कई अहम वेबसाइटों को हैक कर लिया। जिसके चलते उन पर 15 अगस्त के बधाई संदेश दिखाई देने लगे।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 7:50 AM GMT
पाकिस्तान में राम-राम: सरकार की हो गई हालत खराब, सामने दिखे भगवान
X

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हैकर्स ने इस बार पाकिस्तान को अपना निशाना बनाया। कुछ हैकर्स ने पाकिस्तान की कई अहम वेबसाइटों को हैक कर लिया। जिसके चलते उन पर 15 अगस्त के बधाई संदेश दिखाई देने लगे। और तो और सिर्फ यही नहीं एक पाकिस्तानी वेबसाइट पर कराची और लाहौर में राम मंदिर बनने की बात का भी संदेश दिया।

ये भी पढ़ें... बच्ची की फोड़ी आंखें: हैवान के सामने तड़पती रही वो, सुनकर ही रूह कांप जाएंगी

तिरंगा झंडा और सत्यमेव जयते

pak university

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पाकिस्तान के फातिमा जिन्नाह महिला विश्वविद्यालय सहित कई अन्य दूसरी वेबसाइटों पर हैकर्स ने तिरंगा झंडा लहरा दिया और शुभकामना का संदेश दिखाई देने लगा।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक अन्य वेबसाइट peterco.com.pk को भी हैकरों ने अपना निशाना बनाया। इस वेबसाइट को हैक कर उस पर तिरंगा झंडा बना दिया और उसके नीचे सत्यमेव जयते लिख डाला।

ये भी पढ़ें... सैंपल लिए बिना ही रिपोर्ट आ गयी पाॅजिटिव, सिपाही का आरोप, CMO ने दिया जवाब

वेबसाइट को हैक करने का आरोप

साथ ही वेबसाइट पर तिरंगा झंडा हाथ में लिए बच्चे दौड़ते हुए दिखाई रहे हैं। हालांकि इस वेबसाइट को हैक करने का आरोप इंडियन साइबर ट्रूप पर है।

इसके अलावा हैकरों ने पाकिस्तान की एक और वेबसाइट पर हमला बोलते हुए उस पर ऐसी हैकिंग की, कि भगवान राम की बड़ी तस्वीर दिखाई देने लगी।

भगवान राम की तस्वीर के नीचे लिखे संदेश में बताया गया कि कराची और लाहौर में भी राम मंदिर बनेगा। हालांकि, हैकिंग का पता चलते ही इन वेबसाइटों को पाकिस्तानी संस्थानों द्वारा बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़ें...अमेरिकी राष्ट्रपति के परिवार के इस खास शख्स का निधन, ट्रंप बोले- वो बहुत याद आएंगे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story