×

बच्ची की फोड़ी आंखें: हैवान के सामने तड़पती रही वो, सुनकर ही रूह कांप जाएंगी

यूपी के लखीमपुर खीरी में दरिंदगी का ऐसा वाकया सामने आया जिसने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी। यहां मासूम बच्ची के साथ बर्बरता के केस का खुलासा हुआ है।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 7:24 AM GMT
बच्ची की फोड़ी आंखें: हैवान के सामने तड़पती रही वो, सुनकर ही रूह कांप जाएंगी
X
बच्ची की फोड़ी आंखें: हैवान के सामने तड़पती रही वो, सुनकर ही रूह कांप जाएंगी

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में दरिंदगी का ऐसा वाकया सामने आया जिसने हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी। यहां मासूम बच्ची के साथ बर्बरता के केस का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें... कानपुर: रईसजादे ने जमकर फेरारी से की स्टंटबाजी, पुलिस देखती रही तमाशा

दोपहर 2 बजे खेतों की तरफ गई

बता दें कि बीते शुक्रवार को लखीमपुर खीरी के थाना ईसानगर क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गन्ने के खेत में 12 साल की बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। उस बच्ची की दोनों आंखें फूटीं थीं। मृत पड़ी बच्ची के गले में दुपट्टा कसा था और पैर बंधे हुए थे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। थाना ईसानगर क्षेत्र के एक ग्रामीण की 12 वर्षीय पुत्री शुक्रवार को दोपहर 2 बजे खेतों की तरफ गई थी, लेकिन वह शाम तक घर नहीं लौटी। जिससे परिवार के लोग परेशान होने लगे और उसकी तलाशबीन जारी की गई।

शुक्रवार शाम को गांव में काफी तलाश करने के बाद जब बच्ची का कोई अता-पता नहीं चला तो परिवार वालों ने गांव वालों के साथ मिलकर खेतों में खोज शुरू की।

RAPE

ये भी पढ़ें...50 साल के हो गए सैफ अली खान, जानें उनसे शादी के लिए करीना ने किसे दी थी धमकी

बालिका की दोनों आंखें फूटी हुईं

जिसके चलते खोजबीन में घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर झन्नू यादव के खेत में बालिका का शव मिला। शव देखते ही परिवार में रोना-पिटना मच गया। वारदात की जगह पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए।

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि बालिका की दोनों आंखें फूटी हुईं थी, उसके गले में उसी का दुपट्टा कसा था और दोनों पैर बंधे थे। सूचना पर एएसपी अरुण कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

साथ ही इस मामले में लखीमपुर खीरी एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें...पूर्वांचल विश्वविद्याल में नई नियुक्ति, इस प्रोफेसर को मिला कुलपति का पद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story