×

रिया चक्रवर्ती की खुली पोल! सुशांत के पिता ने किये बड़े खुलासे, बोले-करती थी ब्लैकमेल

सुशांत की मौत के तकरीबन डेढ़ महीने बाद उनके पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़े आरोप लगाए हैं।

Shivani
Published on: 28 July 2020 5:05 PM GMT
रिया चक्रवर्ती की खुली पोल! सुशांत के पिता ने किये बड़े खुलासे, बोले-करती थी ब्लैकमेल
X

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कई लोगों पर आरोप लगे और उनकी आत्महत्या को लेकर सीबीआई जांच की मांग हुई। लेकिन अब सुशांत की मौत के तकरीबन डेढ़ महीने बाद उनके पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़े आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने आज रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई। उन्होंने जो सुशांत और रिया को लेकर जो खुलासे किये वे काफी चौका देने वाले हैं।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया आरोप:

एक्टर के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती सुशांत को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। उन्होंने शिकायत में कहा कि रिया से मिलने से पहले तक सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक थी लेकिन उनसे मिलने के बाद सुशांत डिस्टर्ब रहने लगे।

सुशांत के पिता ने किये रिया को लेकर बड़े खुलासे:

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को अपना मोबाइल नंबर बदलने के लिए दबाव बनाया ताकि वे अपने करीबी लोगों से बात नहीं कर सके। रिया ने सुशांत के करीबी स्टाफ को भी चेंज करवा दिया था।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: इस दिग्गज युवा नेता ने उद्धव ठाकरे से की बात, CBI जांच की मांग

आरोप है कि रिया ने सुशांत के सामने ये शर्त रखी कि वे सिर्फ वहीँ प्रोजेक्ट करेंगे जिसमें रिया उसके साथ काम होंगी। सुशांत के पिता ने दावा किया कि रिया की नजर सुशांत के कमाए पैसों पर भी थी।

एक्टिंग छोड़ना चाहते थे सुशांत:

इतना ही नहीं शिकायत में बड़ा खुलासा किया गया कि सुशांत फिल्म लाइन छोड़ना चाहते थे। वे केरल में ऑर्गेनिक खेती करने की योजना बना रहे थे। इसमें उनके दोस्त महेश उनका साथ देने को तैयार थे और दोनों कुर्ग जाने की प्लानिंग भी कर चुके थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया और इंडस्ट्री छोड़ने से मना किया।

ये भी पढ़ें- दूसरा अपहरण कांड: अगवा कर युवक की हत्या, परिजनों को पीटती रही कानपुर पुलिस

सुशांत को ब्लैकमेल करती थीं रिया:

रिया सुशांत को उनकी मेंटल हेल्थ को लेकर ब्लैकमेल किया करती थीं। रिया ने सुशांत से कहा था कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी की तुम पागल हो।

रिया सुशांत का पैसा, मेडिकल रिपोर्ट लेकर चली गयीं थी

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की आत्महत्या करने से पहले उनके साथ रहती थी और कुछ दिन पहले ही वह घर छोड़ कर चली गयी थीं। कहा गया कि सुशांत ने उन्हें वापस जाने को कहा था क्योंकि वे अकेले रहना चाहते थे। जबकी अब सुशांत के पिता ने इस बारे में नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत उनकी बात मानने से मना करने लगे और उनका बैंक बैलेंस भी कम होता दिखा तो रिया 8 जून को उन्हें छोड़ कर चली गयी। जाते समय रिया सुशांत के घर पर रखा कैश, जेवरात, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, उनके पिन नम्बर व पासवर्ड के साथ सुशांत के अहम दस्तावेज, इलाज के सारे कागज लेकर चली गई।

ये भी पढ़ें- रामजन्मभूमि मंदिर भूमिपूजनः भूल गई भाजपा, नायकों में रहे हैं रामनगीना मिश्र जी

सुशांत ने बताई थी बहन को पूरी बात:

सुशांत ने रिया को कॉल भी किया पर रिया ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत ने अपनी बहन को फोन कर बताया कि रिया उनको फ़साना चाहती है। वो उनके घर से काफी सामान और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर चली गई है। धमकी दी है कि अगर उनकी बात नहीं मणि तो वो मीडिया में मेरी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर देगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story