×

सुशांत सुसाइड केस: इस दिग्गज युवा नेता ने उद्धव ठाकरे से की बात, CBI जांच की मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अभी भी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाया है। इस मामले के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग उठती रही है। इसी कड़ी में नया नाम अब लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान का भी जुड़ गया है।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 4:37 PM GMT
सुशांत सुसाइड केस: इस दिग्गज युवा नेता ने उद्धव ठाकरे से की बात, CBI जांच की मांग
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अभी भी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाया है। इस मामले के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग उठती रही है। इसी कड़ी में नया नाम अब लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान का भी जुड़ गया है।

चिराग ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की है। साथ ही उनसे इस मामले की तह तक जाने के लिए सीबीआई जांच कराने की अपील की है।

करण जौहर से पूछताछ! सुशांत केस में बार-बार आ रहा नाम, अब उठी ये मांग

एलजेपी सांसद ने कहा है कि सुशांत के परिजन की तरह पूरी गंभीरता के साथ और कॉल्स करेंगे, जांच की प्रगति के संबंध में जानकारी लेंगे। चिराग ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक और चौंकाने वाला है कि सुशांत की मौत के मामले में बिहार के मुख्यमंत्री ने कोई एक्शन नहीं लिया।

चिराग से पहले, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानावत, रिया चक्रवर्ती, एक्टर शेखर सुमन, शत्रुघ्न सिन्हा, सुशांत के परिजन समेत कई अन्य लोग पहले ही सीबीआई जाच की मांग उठा चुके हैं।

सुशांत के भाई ने उठाई CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही हैं।

इसी कड़ी में अब सुशांत राजपूत के कजिन और भाजपा एमएलए नीरज सिंह बबलू ने सीबीआई जांच की मांग उठाई।

इसके साथ ही उन्होंने कारण जौहर से पूछताछ किये जाने की भी मांग की।

हाल में धर्म प्रोडक्शन के सीईओ से सुशांत की मौत को लेकर पूछताछ हुई, इसपर नाराजगी जताते हुए नीरज सिंह ने धर्म प्रोडक्शन के मालिक करण जौहन से पूछताछ किये जाने की मांग की।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके कजिन नीरज सिंह लगातार दावा कर रहे हैं कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। वे शुरू से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

लेकिन अब उन्होंने कहा कि मामले में कारण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए।

हालंकि मुंबई पुलिस ने धर्म प्रोडक्शन के सीईओ व करण जौहर के मैनेजर को समन भेज कर पूछताछ की।

सुशांत की मौत का खुलासा: सामने आई विसरा रिपोर्ट, बॉलीवुड में मचा हल्ला

करण जौहर के मैनेजर को समन, भड़की कंगना रनौत

बता दें कि इसके पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मामले में मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में मजाक कर रही है।

कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट कर लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के मित्र करण जौहर को नहीं, क्यों?

साहब को परेशानी ना हो इसलिए। मुंबई पुलिस सुशांत केस में जांच के नाम पर मजाक बंद करे। यहां तो समन भेजने में भी भाई-भतीजावाद हो रहा है।’

सुशांत सुसाइड केस: गृहमंत्री का बयान, महेश भट्ट-करण के मैनेजर से होगी पूछताछ

Newstrack

Newstrack

Next Story