×

सुशांत सुसाइड केस: गृहमंत्री का बयान, महेश भट्ट-करण के मैनेजर से होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। अब तक मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

Shreya
Published on: 26 July 2020 10:15 AM GMT
सुशांत सुसाइड केस: गृहमंत्री का बयान, महेश भट्ट-करण के मैनेजर से होगी पूछताछ
X
Mahesh Bhatt-Karan Johar

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। अब तक मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आया है कि इस मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया जाएगा। इस मामले में महेश भट्ट से पूछताछ होना बड़ी डेवलपमेंट माना जा रहा है।

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से होगी पूछताछ

अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से भी पूछताछ की जाएगी। उनका स्टेटकमेंट रिकॉर्ड होगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस केस में फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ की जाएगी। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जरूरत पड़ने पर खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का बड़ा बयान: PM मोदी पर लगाया ये आरोप, कहा- उनकी वजह से हो रहा ऐसा

महेश भट्ट पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप

बता दें कि एक्टर की मौत के बाद से महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। इस बीच अब एक्टर की मौत के मामले में मुंबई पुलिस डायरेक्टर महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड करेगी। अब महेश भट्ट के बयान पर सभी की नजरें टिकी होंगी।

यह भी पढ़ें: मचा हाहाकार: अब चिकित्सक की कोरोना से मौत, मरने वालों का आंकड़ा इतना

करण जौहर भी हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

ना केवल महेश भट्ट बल्कि करण जौहर को भी नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है। वहीं इस बीच गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत केस में करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे और जरूरत पड़ने पर करण को भी बुलाया जा सकता है। अब इस केस में बड़े और जाने-माने हस्तियों से भी पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है।

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली जैसी हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: ISIS आतंकी साजिश: ऐसे भारत में फैला रहे आतंक, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कई दिग्गजों से सवाल-जवाब हो सकती है पूछताछ

कुछ समय पहले अनिल देशमुख ने अपने एक बयान में यह भी कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। उनका दावा था कि मुंबई पुलिस सही तरीके से कार्रवाई कर रही है। लेकिन अब उनके हालिया बयान के बाद माना जा रहा है कि सुशांत केस में कई दिग्गजों से सवाल-जवाब किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं आएंगी काम ये अंग्रेजी दवाएं, इतनी ज्यादा असरदार होती है मुलेठी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story