×

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की हालत बिगड़ी, बेटे की मौत से हैं सदमे में

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर को अभी 2-3 दिन ही गुजरे हैं । इस एक्टर की सुसाइड ने इंडस्ट्री को बहुत बडा झटका दिया है। लेकिन एक्टर की मौत की खबर से कोई सबसे ज्यादा टूटा है और आहत  है तो वो है उनका परिवार। बेटे की मौत ने पिता को बुरी तरह से तोड़ दिया है।

suman
Published on: 17 Jun 2020 6:02 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत के पिता की हालत बिगड़ी, बेटे की मौत से हैं सदमे में
X

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर को अभी 2-3 दिन ही गुजरे हैं । इस एक्टर की सुसाइड ने इंडस्ट्री को बहुत बडा झटका दिया है। लेकिन एक्टर की मौत की खबर से कोई सबसे ज्यादा टूटा है और आहत है तो वो है उनका परिवार। बेटे की मौत ने पिता को बुरी तरह से तोड़ दिया है। सुशांत की आत्महत्या से पिता कृष्ण कुमार सिंह पूरी तरह टूट चुके हैं वो खुद को संभाल भी नहीं पा रहे हैं।

यह पढ़ें...ये एक्ट्रेस एक ही दिन में दो बार गई हॉस्पिटल, डॉक्टर का एडमिट करने से इंकार

सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए उनकी फैमिली मुंबई आई थी, लेकिन खबर है कि सुशांत के पिता केके सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबियत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई। वो इतने गहरे सदमे में हैं कि बार-बार बेहोश हो रहे हैं। दिन-ब-दिन बिगड़ती तबीयत की वजह से उन्हें लेकर पटना ले जाया गया ।

इस रिपोर्ट में ये बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता अपने परिवार के एक के एक सदस्‍य के साथ से पटना के लिए निकल गए हैं। उनके पिता की अनुपस्थिति में मुंबई में होने वाली शोकसभा को अभी के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। सुशांत के परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं है।

यह पढ़ें...कोरोना की दूसरी लहर: तेजी से बढ़ रहे केस, जारी हुआ यहां अलर्ट

बता दें कि सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बेटे के बारे में कुछ खास बातें बताई थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत के पिता ये नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था।वह इस बात को जानते थे कि सुशांत वो अक्सर उदास होता था, लेकिन ये नहीं जानते थे कि वो अंदर ही अंदर बहुत उदास था। पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे।परिवार को किसी पर कोई शक नहीं है।

suman

suman

Next Story