×

सुशांत का इंतज़ार: बाइक के चक्कर लगाता रहा फज, विडियो फिर हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को उनके घर पर हुई थी। आज इस बात को करीब दो महीने हो चुके हैं। लेकिन उनके फैन्स अब तक यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत का वो मुस्कुराता हुआ चेहरा अब वो कभी नहीं देख पाएंगे।

Monika
Published on: 23 Aug 2020 7:13 AM GMT
सुशांत का इंतज़ार: बाइक के चक्कर लगाता रहा फज, विडियो फिर हुआ वायरल
X
Sushant Singh Rajput died at his home on 14 June. Today it has been almost two months. But his fans are still unable to believe that Sushant's smiling,

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को उनके घर पर हुई थी। आज इस बात को करीब दो महीने हो चुके हैं। लेकिन उनके फैन्स अब तक यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत का वो मुस्कुराता हुआ चेहरा अब कभी नहीं देख पाएंगे। उनके परिवार वाले और उनके फैन्स सोशल मीडिया के ज़रिए रोज़ सुशांत के लिए इंसाफ मागते दिख रहे हैं।

विडियो वायरल

इसी बीच सुशांत के पालतू कुत्ते के थ्रोबैक वीडियोस और फोटोज सामने आए। ऐसा ही एक विडियो ट्व‍िटर पर शेयर किया गया है, जिसमें फज सुशांत की बाइक के आसपास घूमता नजर आ रहा है।

आपको बता दें सुशांत का पेट फज इस वक्त उनके होमटाउन बिहार में है। शेयर किए गए विडियो में फज सुशांत की बाइक के आसपास चक्कर लगाता दिख रहा है। ये विडियो सुशांत के फैनपेज द्वारा शेयर किए गए है, जिसपर लिखा था- 'फज सुशांत को उनकी बाइक के पास ढूंढते हुए. दोनों एक साथ अक्सर सैर पर निकलते थे।'

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान का कबूलनामा: कराची में रहता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद, देखें पूरा पता



आखरी वक़्त पर नहीं था साथ

फज का यूं बैचेन होना लाजिमी है। एक्टर की मौत के बाद भी फज काफी परेशान होकर मुंबई स्थ‍ित उनके घर के कमरे के बाहर नजर आया था। एक्टर की मौत के वक्त फज उनके साथ नहीं था। हालांकि वो घर में ही था लेकिन वह किसी और कमरे में था।बाद में सुशांत के परिवारवालों ने उसे अपने साथ बिहार ले आए।

सुशांत सिंह

हाउसकीपर का बयान

वही सुशांत केस में एक नया खुलासा हुआ है । यह खुलासा एक्टर के यहां हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह ने किया है। नीरज ने मुंबई पुलिस को आगे बताया कि जब एक्टर का शव उनके बेडरूम में लटका मिला तो उस दिन डोप वाले बॉक्स को चेक किया था, तो वो खाली था। मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में नीरज ने कहा था, एक्टर की मौत के कुछ दिन पहले उसने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक ये खुदकुशी का मामला है।

ये भी पढ़ेंः CM की आपात बैठक: दिए ये निर्देश, अब ऐसे होगी प्रदेशवासियों की सुरक्षा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story