×

सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- 'वो मुझे मार देंगे'

दिशा सालियन की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत बेहोश हो गए थे और जब होश आया तो कहा था  कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे।सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान को सीबीआई की टीम सुशांत और दिशा की मौत के कनेक्शन से जोड़ते हुए देख रही है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 Sep 2020 4:35 AM GMT
सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- वो मुझे मार देंगे
X
दिशा सालियन की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत बेहोश हो गए थे और जब होश आया तो कहा था  कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे।सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान को सीबीआई की टीम सुशांत और दिशा की मौत के कनेक्शन से जोड़ते हुए देख रही है।

मुंबई 90 दिन से अधिक हो गया है सुशांत सिंह राजपूत की मौत को। इस मामले में सीबीआई की जांच चल रही है। सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी के बयान पर बड़ा खुलासा किया है। सीबीआई को जानकारी देते हुए सिद्धार्थ ने बताया है कि दिशा सालियन की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत बेहोश हो गए थे और जब होश आया तो कहा था कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे।सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान को सीबीआई की टीम सुशांत और दिशा की मौत के कनेक्शन से जोड़ते हुए देख रही है।

परेशान थे सुशांत

बता दें कि 8 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा ने अपने फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी जबकि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर पर फंदे में लटकी मिली थी। सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे। उनकी हालत ठीक नहीं थी। दिशा की मौत के बाद सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सताने लगा था।

यह पढें...कंगना ने बताया पोर्न स्टार: इस एक्ट्रेस पर भड़की, किया ये दावा

Sushant Singh Rajput फाइल फोटो

सिद्धार्थ पिठानी ने ये भी कहा कि सुशांत ने उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात भी कही थी। सिद्धार्थ के इस बयान से सीबीआई को लग रह है कि दिशा से जुड़ा कोई राज सुशांत को मालूम था सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि दिशा की मौत के बाद सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे। इसके बाद सुशांत ने कई बार रिया को भी फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन ​नहीं उठाया। फिर सुशांत और भी ज्यादा परेशान हो गए क्योंकि रिया सुशांत का हर पासवर्ड जानती थीं।

रिया से भी डरने लगे थे सुशांत

8 जून को ही रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं। सुशांत को इस बात का डर था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती हैं, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती हैं। सुशांत‍ सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो (NCB) के सामने रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है। इसकी पुष्टि खुद एनसीबी ने की है।

यह पढें...शेयर बाजार में सुस्ती, शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक तक लुढ़का

एनसीबी ने अभी इन लोगों को समन नहीं भेजा गया है। एनसीबी की टीम को फार्महाउस में एक व्‍यक्ति का बयान भी दर्ज किया है। उस आधार पर फार्महाउस में रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ कई बार आईं। सुशांत यहां दोस्‍तों के साथ पार्टी भी करते थे।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story