कंगना ने बताया पोर्न स्टार: इस एक्ट्रेस पर भड़की, किया ये दावा

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल से बताचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने बीएमसी के दफ्तर तोड़ने की कार्रवाई पर भी बयान दिया।

Published by Dharmendra kumar Published: September 17, 2020 | 9:45 am
Kangana Ranaut

कंगना ने एक्ट्रेस को बताया पॉर्न स्‍टार (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाद बॉलीवुड हिल हुआ है। इसके साथ फिल्म इंडस्ट्री दो धड़ो में बंट गई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड और उद्धव सरकार पर निशाना साध रही है। वह कलाकारों को भी हमलावार हैं।

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल से बताचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने बीएमसी के दफ्तर तोड़ने की कार्रवाई पर भी बयान दिया। उन्‍होंने अपने दफ्तर में हुई तोड़फोड़ को लेकर कहा कि जब यह घटना हुई तो उन्‍हें लगा कि उनका रेप हुआ है। कंगान ने ऐक्‍ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर भी जवाबी हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने उनकी तुलना सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार से कर डाली।

कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं खुद पर विश्वास करती हूं और मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मैं किसी भी दवाब के आगे झूकी नहीं। सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बातचीत में कंगना ने कहा कि हम सभी ने देखा कि कैसे सुशांत के पिता ने पुलिस की खामियों की शिकायत की।

यह भी पढ़ें…सेना का तगड़ा जवाब: मारे तीन आतंकी, निशाने पर अभी कई और…

कंगना ने आगे कहा कि मैंने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और मैं डरी हुई थी, इसलिए मैंने केंद्र से सुरक्षा मांगी उन्होंने कहा कि मैंने मराठियों को लेकर कुछ नहीं कहा। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि राजनीतिक पार्टियों ने इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोगों के साथ हाथ मिला लिया। कंगना ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर मुझे सुरक्षा नहीं मिलती तो मेरी भी साधुओं की तरह हत्या हो जाती।

Kangana Ranaut-Urmila Matondkar

यह भी पढ़ें…मोदी का जन्मदिन: इन दिग्गजों ने दी PM को सबसे पहले बधाई, ट्विटर पर जश्न

अब इस विवाद में उर्मिला मातोंडकर का भी नाम जुड़ गया है। उर्मिला ने कहा था कि इस तरह कंगना बीजेपी का टिकट पाना चाहती हैं। मातोंडकर को जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मुझे टिकट के लिए ज्‍यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं। अपनी एक्टिंग के कारण नहीं जानी जाती हैं। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग और बॉलिवुड ने सुशांत और सारा का ब्रेकअप करवाया। इस सूइसाइड गैंग ने मुझे भी टार्गेट करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें…मोदी की ताकत का राज: ख़ास है अनूठी भाषण शैली, देश विदेश तक लोग फैन

इससे पहले जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही आते हैं। ये शर्मानक है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App