मोदी का जन्मदिन: इन दिग्गजों ने दी PM को सबसे पहले बधाई, ट्विटर पर जश्न

पीएम नरेंद्र मोदी  के जन्मदिन को बीजेपी आज ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही है। प्रधानमंत्री आज 70 साल के हो गए।  सुबह से ही प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बधाई देने का सिलसिला जारी है

Published by suman Published: September 17, 2020 | 8:59 am
PM MODI

पीएम मोदी को इन दिग्गजों ने दी बधाई, सोशल मीडिया से

नई दिल्ली :   पीएम नरेंद्र मोदी  के जन्मदिन को बीजेपी आज ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही है। प्रधानमंत्री आज 70 साल के हो गए।  सुबह से ही प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बधाई देने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य बड़े नेता पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी ।

 

 

इन दिग्गजों ने दी बधाई

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।

 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
अमित शाह ने लिखा कि दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुंचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है।

यह पढ़ें....नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री का है यहां से गहरा नाता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बधाई।

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि- पीएम मोदी के नेतृत्व से देश को काफी फायदा हुआ है। वो लगातार गरीबों के लिए काम कर रहे हैं, मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी। लिखा कि अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

यह पढ़ें….3 वर्षीय मासूम की मां ने फांसी लगाकर दी जान, बच्चे का रोना सुन फट जाएगा कलेजा

 

बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। युवा अवस्था में ही उन्होंने अपने परिवार को छोड़ दिया था और फिर संघ के साथ जुड़ गए थे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App