×

3 वर्षीय मासूम की मां ने फांसी लगाकर दी जान, बच्चे का रोना सुन फट जाएगा कलेजा

फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण घर के अंदर पहुंचे जहां फांसी पर लटका शव देख सास व देवर को जानकारी दी गई।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 6:16 PM GMT
3 वर्षीय मासूम की मां ने फांसी लगाकर दी जान, बच्चे का रोना सुन फट जाएगा कलेजा
X

औरैया: फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण घर के अंदर पहुंचे जहां फांसी पर लटका शव देख सास व देवर को जानकारी दी गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: चीनी जासूसी के मामले में सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, एक महीने में होगा खुलासा

अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते हैं पति और ससुर

जनपद कन्नौज के ग्राम नजरापुर निवासी कमल सिंह ने अपनी पुत्री श्वेता देवी की शादी पांच वर्ष पूर्व फफूंद थाना क्षेत्र के गाँव पूरनपुर निवासी छिददन सिंह चौहान के पुत्र महेश सिंह चौहान के साथ की थी। मृतिका का पति व ससुर गुजरात के अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते है। घर पर मृतका श्वेता देवी अपनी सास रानी देवी व देवर तथा चार वर्ष के पुत्र विशाल के साथ रहती थी।

ये भी पढ़ें: बलिया में भिड़े BJP नेता: शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर, अब इनका हुआ विरोध

पुत्र के साथ घर पर अकेली थी मृतिका

बुधवार की शाम को सास व देवर खेतों पर जानवरों को चारा लेने के लिए गए हुए थे। मृतिका अपने चार वर्ष के पुत्र के साथ घर पर अकेली थी। अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने घर के अंदर बने बरामदे में लगे कुण्डे में साड़ी का फंदा बनाकर अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना का कहर: तेजी से संक्रमित हो रहे बुजुर्ग, जानिए जिलों का हाल

पुत्र के चीखने चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण आ गये। जिन्होंने सास व देवर को सूचना दी। मौके पर पहुँचे सास व देवर ने मृतका के पिता, भाई व पति को सूचना दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ आजीतमल कमलेश नारायण पांडेय, थानाध्यक्ष राजेश सिह के घटना स्थल पर पहुचे। जहां पर जांच पड़ताल करने के वाद फोरेंसिक टीम को सूचना दी गई।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें: Health Tips: Diabetes में इन खाद्य पदार्थों का करें सेवन, ऐसे होगा शुगर लेवल मैनेज

Newstrack

Newstrack

Next Story