सुशांत की मैनेजर का रेप: दावा-दोनों की हुई हत्या, आखिर मुंबई पुलिस किसे बचा रही

सुशांत आत्महत्या केस में भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान दोनों की हत्या की गयी।

Sushant singh rajput murdered disha salian raped Says EX CM narayan rane

मुंबई: सुशांत आत्महत्या केस में भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान दोनों की हत्या की गयी। दिशा सालियान के केस को मुंबई पुलिस ने दबा दिया, वहीं सुशांत केस में बिहार पुलिस को जांच नहीं करने दे रही। उन्होंने सवाल किया कि आखिर किसे बचाने की कोशिश की जा रही है।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने सुशांत केस पर उठाये सवाल:

भाजपा नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि शांत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या हुई है। उन्होंने कहा, रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ उनके घर पर रहती थीं लेकिन जब आत्महत्या से पहले सुशांत ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने बात नहीं की। इस मामले में उनपर आरोप लग रहे हैं तो वे अब घायल हो गयी और पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सुशांत के सिम कार्ड का राज:

वहीं सुशांत के कई बार सिम कार्ड बदलने और अपने नाम से नहीं बल्कि दूसरों के सिम इस्तेमाल करने को लेकर भी भाजपा नेता ने सवाल उठाया। उन्होने दावा किया कि पिछले 20 दिनों से सुशांत को कोई धमका रहा था, जिसकी वजह से वह अपना सिम रोज बदल रहे थे। आखिर सुशांत को कौन धमका रहा था, इस की जांच क्यों नहीं हो रही?

ये भी पढ़ेंः तैनात चीनी मिसाइल: भारत के लिए खतरा बढ़ा, दागी तो तबाह हो जाएंगे कई देश

दिशा सालियान का रेप और मर्डर, पुलिस ने बंद की जांच

सुशांत की आत्महत्या से कुछ ही दिन पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गयी थी। इसपर भी बीजेपी नेता ने सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि दिशा ने भी सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका रेप करने के बाद मर्डर किया गया है। पूर्व सीएम ने कहा कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। 9 जून को पोस्टमार्टम हुआ। क्या वो सुशांत के साथ रह रही थी? क्या पुलिस ने इस बात की जांच की? भाजपा नेता ने दवा किया कि दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनका मर्डर हुआ है। उनके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान है। आखिर पुलिस इस मामले में चुप क्यों हैं?

ये भी पढ़ेंः सुशांत केस के 50 दिन: आखिर कहां तक पहुंची इन्वेस्टीगेशन, यहां जानें पूरा सच

सूरज पंचोली और डिनो मौर्या की पार्टी की जांच क्यों नहीं?

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने मामले में सूरज पंचोली और डिनो मौर्या की पार्टी का कनेक्शन भी जोड़ा। उन्होंने बताया कि सूरज पंचोली की हाउस पार्टी 13 जून को हुई थी, आखिर उस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। उन्होंने सवाल किये कि डिनो मौर्या का घर सुशांत के घर से कुछ ही दूरी पर है। कई मंत्री उस दिन डीनो के घर गए थे। पार्टी के बाद सब डीनो के घर से निकल सुशांत के घर के लिए निकल गए। ये कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

कैसे बचा रही पुलिस और सरकार:

राणे ने कहा कि ऐसा लगता है कि ये सरकार उन लोगों को बचा रही है जो इस मामले में फंस सकते है। मुझे भी लगता है कि सुशांत और दिशा ने सुसाइड नहीं किया बल्कि दोनों का मर्डर हुआ है। लेकिन इतने दिन बीतने के बाद भी मुंबई की विश्व प्रसिद्द पुलिस अब तक गुनहगार को ढूढ़ नहीं पाई। उनका दावा है कि यकीनन इस मामले में प्रभावशाली लोग किसी ना किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App