×

रिया का सनसनी खुलासा, सुशांत ने भेजी थी सामान में छुपाकर ड्रग्स

रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में मुंबई की जेल में है। आज कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को ख़ारिज कर दिया। बता दे कि रिया सुशांत केस को लेकर ड्रग मामले में खुलासे के बाद  गिरफ्तार हुई है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Sep 2020 12:25 PM GMT
रिया का सनसनी खुलासा, सुशांत ने भेजी थी सामान में छुपाकर ड्रग्स
X
आज कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को ख़ारिज कर दिया। बता दे कि रिया सुशांत केस को लेकर ड्रग मामले में खुलासे के बाद  गिरफ्तार हुई है।

मुंबई : रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में मुंबई की जेल में है। आज कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की बेल याचिका को ख़ारिज कर दिया। बता दे कि रिया सुशांत केस को लेकर ड्रग मामले में खुलासे के बाद गिरफ्तार हुई है।

सुशांत रिया के घर

सुशांत की मौत की गुत्थी भले ना सुलझी हो लेकिन ड्रग मामले ने केस को नया मोड़ दे दिया है और अंतत: रिया की गिरफ्तारी के बाद रिया और सुशांत के बारे में ड्रग्स मामले को लेकर कई बातें सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि जब लॉकडाउन था उस वक्त में सुशांत रिया के घर पर कुछ समय रहना चाहते थे। सुशांत के घर से रिया के घर एक कोरियर भेजा गया था।

यह पढ़ें...सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे, स्कार्पियों पकड़े गये तो खुला राज

बड्स रिया के घर भेजा गया

सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने एक कोरियर, कोरियर बॉय को दिया था और रिया के घर पर शोविक ने कोरियर बॉय से कोरियर लिया था। उस कोरियर में आधा किलो बड्स (ड्रग्स) था। बड्स वाला कोरियर पकड़ा न जाए इसलिए उस कोरियर के पैकेट में कुछ घर का सामान भी पैक किया गया था। ये कोरियर अप्रैल के बीच मे भेजा गया था।

वापस मंगा लिया फिर कोरियर

लॉकडाउन में चेकिंग के दौरान ये बड्स का पैकेट पकड़ा ना जाए इसलिए कोरियर से बड्स का पैकेट मंगाया गया। कोरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक को पहचाना भी है और कोरियर बॉय की फोन कॉल डिटेल्स भी शोविक और दीपेश सावंत से मिली है।

इस खबर में कितनी सच्चाई

खबरों के अनुसार, सुशांत लॉकडाउन के दौरान रिया के घर जाने वाले थे इसलिए बड से भरा कोरियर वहां भेजा गया था। अब एनसीबी इसे लेकर डिटेल खंगाल रही है कि क्या इस बड की कोरियर के जरिए सप्लाई के बाद सुशांत रिया के घर गए थे?

यह पढ़ें...बारिश का ऐसा नजारा: राजधानी में झमाझम बरसे बादल, देखें तस्वीरें

एनसीबी की रडार पर सेलेब्स

रिया ने पूछताछ में बॉलीवुड के 15 सेलेब्रिटी के नाम का खुलासा किया है जो एनसीबी की रडार पर है। इनके नाम रिया ने एनसीबी को पूछताछ में बताए हैं। इन सेलेब्रिटीज पर ड्रग लेने और प्रिक्योर करने का आरोप है। ये सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी B श्रेणी के है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story