×

सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे, स्कार्पियों पकड़े गये तो खुला राज

अपराधी कानून के नजरो से बचने के लिए ऐसे दावपेंच लगाते है, जिसके वजह से पुलिस भी उन्हें पहचान नहीं पाती लेकिन अपराधियों के लाख कोशिशों के बावजूद भी एक ना एक दिन पुलिस की गिरफ्त में होते है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 11:58 AM GMT
सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे, स्कार्पियों पकड़े गये तो खुला राज
X
सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे, स्कार्पियों पकड़े गये तो खुला राज (social media)

बाराचवर (गाजीपुर): अपराधी कानून के नजरो से बचने के लिए ऐसे दावपेंच लगाते है, जिसके वजह से पुलिस भी उन्हें पहचान नहीं पाती लेकिन अपराधियों के लाख कोशिशों के बावजूद भी एक ना एक दिन पुलिस की गिरफ्त में होते है।

ये भी पढ़ें:इन देशों की महिलाएं: त्वचा की देखभाल लिए करती हैं ये काम, आप भी करें Try

जनपद के करीमुद्दीनपुर पुलिस ने एक ऐसा ही मामले का खुलासा किया है। जहां स्कॉर्पियो में सत्ताधारी दल का झंडा लगा रेकी करते थे ताकी उनके उपर किसी का शक ना हो और बाद में माल गायब करते थे। जी हां करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बिते दिनो हुए ट्रेक्टर चोरो के सरगना को पकड़ कर इसका खुलासा किया है।

मामला लठुडीह तीराहे का है

करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने बताया की बुधवार को लठुडीह तीराहे पर सत्ताधारी दल का झंडा लगा एक स्कॉर्पियो को रोका गया। स्कार्पियो में दो लोग सवार थे, तलाशी लेने पर दोनों के पास से लोडेड तमंचा भी बरामद हुआ। पूछताछ में स्कॉर्पियो सवार व्यक्तियों ने अपना नाम सुधीर सिंह निवासी वैना गांव थाना फेफना जिला बलिया व उसका साथी उसी इलाके का पान्डेयपुर सागरपाली निवासी पवन मिश्र है।

थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया

थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया कि मंगलवार को जो ट्रेक्टर बरामद हुआ था उसी गैंग का सुधीर सिंह सरगना हैं। जिसके उपर बलिया जिले में भी मुकदमा पंजीकृत है। पुलिस ने बताया कि ट्रेक्टर बरामदगी के बाद इस गैग के गतिविधियों के बारे में पता चला तब से इस गैग की तलाश की जा रही थी।

प्रधान का पति निरज मिश्र भी इसी गैंग का सदस्य हैं

वहीं पुलिस ने बताया कि भांवरकोल ब्लाक के मिश्र वलिया के प्रधान का पति निरज मिश्र भी इसी गैंग का सदस्य हैं। इसी ने ट्रेक्टर को पेंट करने के लिए खड़ा कराया था। फिलहाल निरज मिश्र अभी फरार है।

थानाध्यक्ष ने बताया

थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही गिरोह के सदस्य निरज मिश्र को पकड़ लिया जायेगा। बता दे की बरामद ट्रेक्टर बिहार से 6 सितंबर को चुरा कर लाया गया था। जिसे करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बरामद किया था। वहीं करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बताया कि इस गैंग के और सदस्यों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बरामद स्कॉर्पियो गैंग के सरगना सुधीर सिंह के परिवार की है।

ये भी पढ़ें:कंगना की विमान यात्रा: सुरक्षा उल्लंघन से मच गया बवाल, तुरंत मांगी गई रिपोर्ट

पहले करते थे रेकी

पुछताछ के दौरान पकड़े गये अभियुक्त ने बताया कि जहां से माल गायब करना होता था। उस जगह पहले सत्ताधारी दल का झंडा लगा रेकी करते थे। सारी जानकारी इक्ठ्ठा करने के बाद रात में चोरी कर फरार हो जाते थे। अभियुक्तों ने बताया कि गाड़ियों को लाकर पेंट कर कबाड़ में बेच दिया जाता।

रजनीश कुमार मिश्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story