×

कंगना की विमान यात्रा: सुरक्षा उल्लंघन से मच गया बवाल, तुरंत मांगी गई रिपोर्ट

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई पहुंची हैं। ऐसे में अब विमानन नियामक डीजीसीए (DGCA) ने इंडिगो(Indigo) को चंडीगढ़-मुंबई की उसकी उड़ान में मीडियाकर्मियों द्वारा सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों का बताए जाने के अनुसार उल्लंघन किए जाने को लेकर रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 11:37 AM GMT
कंगना की विमान यात्रा: सुरक्षा उल्लंघन से मच गया बवाल, तुरंत मांगी गई रिपोर्ट
X

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई पहुंची हैं। ऐसे में अब विमानन नियामक डीजीसीए (DGCA) ने इंडिगो(Indigo) को चंडीगढ़-मुंबई की उसकी उड़ान में मीडियाकर्मियों द्वारा सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों का बताए जाने के अनुसार उल्लंघन किए जाने को लेकर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। बता दें, ये उसी समय की बात है जिस समय कंगना रनौत ने हवाई उड़ान की थी।

ये भी पढ़ें... UPPCS-2018 Result: चमकी युवाओं की जिंदगी: घोषित हुआ PCS-2018 रिजल्ट

चंडीगढ़-मुंबई उड़ान के दौरान आगे की कतार में

ऐसे में अब वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी। जिसके चलते नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक अधिकारी ने बताया, 'हमने ऐसे कुछ वीडियो देखे हैं जिसमें मीडियाकर्मी बुधवार को 6ई264 उड़ान में एक दूसरे से बहुत सटकर खड़े थे। यह सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों के उल्लंघन की तरह है। हमने विमानन कंपनी इंडिगो को इस घटना पर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है।'

डीजीसीए(DGCA) के एक और अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि इस घटना को लेकर विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी गई है। साथ ही अधिकारी ने कहा कि रनौत बुधवार को चंडीगढ़-मुंबई उड़ान के दौरान आगे की कतार में बैठी थीं। जिसमें कई मीडियाकर्मी भी उसी उड़ान में सवार हुए थे।

ये भी पढ़ें...चीन की बर्बादी शुरू: बन गई दुनिया की सबसे बड़ी टनल, मोदी ने दी ये सौगात

ज्यादा लोग कहीं एकत्र ना हों

Kangana Ranaut फोटो-सोशल मीडिया

वहीं इससे पहले नागर विमानन मंत्रालय ने सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए 25 मई को ही नियम जारी किया था। जिसमें कहा गया था, 'गंतव्य पर आगमन के बाद यात्री को (विमान से) क्रम से जाने की अनुमति देनी चाहिए, जिससे ज्यादा लोग कहीं एकत्र ना हों।'

ऐसे में शिवसेना के साथ जुबानी जंग के चलते कंगना रनौत मुंबई के लिए 9 सिंतबर को रवाना हुई थी। वह अपने होमटाउन मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकलीं, जहां से वह फ्लाइट से मुंबई पहुंची थी।

ये भी पढ़ें...8 बार हिला देश: भूकंप से कांप उठे शहरवासी, 4 घंटे में बजी मौत की घंटी

रिपोर्ट निगेटिव आई

इससे एक दिन पहले बुधवार को मुंबई रवाना होने से पहले ही मंगलवार देर रात कंगना रनौत ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। रास्ते में कंगना एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी करती देखी गईं थी।

साथ ही कंगना रनौत वाई श्रेणी की सुरक्षा घेरे में मुंबई आ रही थी। मोहाली एयरपोर्ट पर मुंबई रवाना होने से पहले वह सुरक्षाबलों से घिरी देखी गई थी। ऐसे में कंगना ने मनाली बेस्ड हेलीकॉप्टर सर्विस प्रोवाइडर से चार्टेड फ्लाइट के लिए बात की थी।

ये भी पढ़ें...LAC पर 40,000 जवान: चीनी सैनिकों से बराबर का मुकाबला, बोफोर्स भी तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story