×

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के महीने, बहन ने यादकर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। लेकिन आ​ज भी सुशांत फैंस और करीबी उनके जाने की बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं

Newstrack
Published on: 15 July 2020 3:27 AM GMT
सुशांत सिंह राजपुत की मौत के महीने, बहन ने यादकर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट
X

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। लेकिन आ​ज भी सुशांत फैंस और करीबी उनके जाने की बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने बांद्रा वाले हाउस में सुसाइड कर लिया था। उनके निधन के बाद से ही लगातार मुंबई पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: गहलोत ने कसा तंज-ऐसा तो पाकिस्तान में भी नहीं होता, पायलट आज करेंगे पलटवार

सुशांत के निधन के एक महीना पूरा होने पर उनके करीबी उन्हें यद इमोशनल पोस्ट लिख रहे हैं। सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से लेकर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और उनके दोस्त से लेकर कई फैंस ने सुशांत को इस मौके पर याद किया है। इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में रहती हैं, उन्होंने भी भाई के निधन के एक महीने पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: श्वेता की फ्रेंड ने अभिनव पर लगाया बड़ा आरोप, करता है बेटी से ऐसी बातें..

बहन ने किया इमोशनल पोस्ट

श्वेता ने ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे।

इससे पहले भी किया था पोस्ट

बता दें इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें सुशांत की हैंड राइटिंग को देखा जा सकता था। इस नोट के सहारे सुशांत ने अपनी बहन को मोटिवेट करने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: स्किल इंडिया मिशन की आज 5वीं वर्षगांठ, पीएम मोदी कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

मुंबई के चर्च गेट इलाके में स्थित मेकर भवन में लगी आग, दमकल के वाहन पहुंचे

Newstrack

Newstrack

Next Story