×

सुशांत के अकाउंट का सच आया सामने, CA ने खोला एक-एक पैसे का राज

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले उनके पिता द्वारा एफआईआर करने के बाद कई खुलासे होने लगे है। एक सीए ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि सुशांत के पिता द्वारा किए गए दावों के विपरीत सुशांत के खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है। यहां तक कि उनके खाते में इतनी रकम मौजूद भी नहीं है जितनी का दावा सुशांत के परिवार ने किया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 31 July 2020 3:48 AM GMT
सुशांत के अकाउंट का सच आया सामने, CA ने खोला एक-एक पैसे का राज
X
सुशांत बैंक एकाउंट

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले उनके पिता द्वारा एफआईआर करने के बाद कई खुलासे होने लगे है। एक सीए ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि सुशांत के पिता द्वारा किए गए दावों के विपरीत सुशांत के खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है। यहां तक कि उनके खाते में इतनी रकम मौजूद भी नहीं है जितनी का दावा सुशांत के परिवार ने किया है।

यह पढ़ें...अभिषेक ने किसे कहा-मैं दुआ करुंगा आपको ना मिले ये किस्मत…, जानें पूरी बात

*सीए संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपए फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजेक्शन नहीं हुई है। संदीप ने बताया कि क्योंकि सुशांत एक फिल्म स्टार थे तो उन्हें अपनी लाइफस्टाइल और खर्चे मेंटेन करने होते थे। वह शॉपिंग, घर के रेंट और ट्रेवल करने जैसे खर्चे किया करते थे।

*संदीप ने बताया कि सुशांत और रिया कई बार साथ में सफर किया करते थे। इसके अलावा पिछले एक साल में सुशांत की इनकम काफी कम हो गई थी। तो इस तरह उसके खाते में उतना पैसा नहीं था जितने की बात एफआईआर में कही गई है। संदीप ने बताया कि वह सुशांत का अकाउंट एक साल से ज्यादा वक्त से संभाल रहे हैं। सुशांत के सीए ने बताया कि एक्टर ने रिया के परिवार को कोई भी रकम सीधे तौर पर नहीं भेजी थी। हालांकि उनके ऑनलाइन ट्रांजेक्शन विजिबल नहीं हैं।

यह पढ़ें...इस देश में लड़कियां शेयर करती हैं अपना पार्टनर, जानिए लड़कियों की पसंद

इन चीजों में खर्च

61 लाख रुपये Kwa को दिए। 2 करोड़ रुपये का कोटक महेंद्रा में टर्म डिपॉजिट किया. 3.87 लाख रुपये का रेंट दिया। इसके अलावा 26.40 लाख रुपये लोनावला के फार्महाउस का रेंट दिया। 4.87 लाख रुपये ट्रेवल करने में खर्च किए. 50 लाख रुपये एक फॉरेन टूर में खर्च किए. 2.5 करोड़ रुपए में असम से केरल तक का टूर किया। 9 लाख रुपये मिलाप को डोनेशन में दिए।

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था उसके बाद से नेपोटिज्म का मामला गहराया, अब सुशांत के परिवार वालों के बयान और एफआईआर के बाद मामला और शक की सूई एक्ट्रेस रिया और उसके के घरवालों पर जा रही है।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story