इन स्टार्स के लिए लॉकडाउन बना काल, ऐसे मौत को लगा लिया गले

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। खबरों की मानें तो सुशांत ने डिप्रेशन के कारण सुसाइड की। उनकी सुसाइड की खबर उनके नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी दी है।

Published by suman Published: June 14, 2020 | 8:06 pm

मुंबई:  सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने भी खुदकुशी की थी। हालांकि, इन दोनों मौतों की असल वजह सामने नहीं आई हैं। लेकिन, सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। यह बात उनके घर से मिले मेडिकल दस्तावेजों से पता चली है।  रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। खबरों की मानें तो सुशांत ने डिप्रेशन के कारण सुसाइड की। उनकी सुसाइड की खबर उनके नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी दी है।बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आत्महत्या करके मौत को गले लगाया है। जानते हैं टीवी से लेकर बॉलीवुड तक हुईं इन सुसाइड की पूरी लिस्ट।

 

यह पढ़ें…एक दिन में दो बार शाह ने की केजरीवाल संग बैठक, इस बार हुई ये अहम बातचीत

मनमीत ग्रेवाल-  32 साल के मनमीत ग्रेवाल ने 15 मई को आत्महत्या कर ली थी। मनमीत के सुसाइड के कारणों के पीछे उनकी पिछली पेमेंट न मिलने के चलते सामने आई आर्थिक परेशानी थी। मनमीत ग्रेवाल ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं। उनके दोस्त मनजीत सिंह राजपूत ने कहा था कि ग्रेवाल ने अपने घर में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली।

 

प्रेक्षा मेहता- ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘लाल इश्क’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे शोज की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार 25 मई की रात इंदौर में आत्महत्या की थी। 25 साल की प्रेक्षा ने सुसाइड नोट में लिखा था, ‘‘मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है। मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। इस निगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की। अब मैं थक गई हूं।’’ बताया गया कि प्रेक्षा (25) को कहीं काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वह तनाव में थीं।

 

यह पढ़ें…ऐसा था सुशांत का परिवार, अधिकारी थे पिता तो बहन थी क्रिकेटर

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान-  सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने भी मुंबई में 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। दिशा अपने मंगेतर के साथ मुंबई के मलाड में रहती थीं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

चांदना- कमर्शियल ऐड में नजर आईं कन्नड़ एक्ट्रेस और टीवी एंकर चांदना वीके ने भी मौत को गले लगा लिया था। घटना 28 मई की थी जो करीब हफ्ते भर बाद वायरल हुई थी। चांदना ने आत्महत्या जैसा कदम ब्वॉयफ्रेंड दिनेश गोवडा के शादी से इनकार करने के बाद उठाया। उन्होंने जहर खाकर जान दी। मरने से पहले चांदना ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वे कहती दिखी थीं, ‘‘तुमने कहा था कि अगर मैं मर जाऊं तो तुम्हारे लिए अच्छा होगा। मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं और इसकी वजह तुम हो दिनेश।’’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App