×

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, रिया की इस मांग का किया विरोध

बिहार सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कैविएट के साथ एक अर्जी भी दाखिल की गई है। जिसमें सराकर द्वारा कहा है कि बिहार पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी रहने दी जाए।

Shreya
Published on: 31 July 2020 6:34 AM GMT
सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, रिया की इस मांग का किया विरोध
X
Sushant Singh Rajput

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस दोनों जांच कर रही है। वहीं इस मामले में बिहार सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कैविएट के साथ एक अर्जी भी दाखिल की गई है। जिसमें सराकर द्वारा कहा है कि बिहार पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी रहने दी जाए।

यह भी पढ़ें: जयपुर से अब यहां शिफ्ट होंगे कांग्रेस विधायक, राजस्थान में सियासी हलचल तेज

रिया चक्रवर्ती की मांग का भी किया विरोध

साथ ही राज्य सरकार ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की उस मांग का भी विरोध किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा है कि बिहार पुलिस की कार्रवाई को तब तक रोका जाए जब तक उनकी याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में पटना से मामले को मुंबई में ट्रांसफर करने को लेकर एक याचिका दाखिल की है। साथ ही रिया ने सुशांत के परिवार पर संगीन आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: ऐक्शन में पुलिस: मास्क ना पहनने वालों के लिए निकाला ये अनोखा तरीका

Sushant Singh Rajput Case

सुशांत के बहनोई ने मामला दर्ज कराने में बनाया दबाव

रिया का आरोप है कि पटना में एफआईआर दर्ज कराने में सुशांत के बहनोई एडीजी ओपी सिंह ने दबाव बनाया है। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाए हैं कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह और मीतू सिंह ने रिया के खिला सवाल उठाने को कहा था। बता दें कि सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को इससे संबंधित एक ईमेल भी भेजा था।

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना हुआ बेकाबू: 24 घंटे में आए रिकाॅर्ड तोड़ मरीज, 779 लोगों की मौत

सुशांत के दोस्त ने मुंबई पुलिस को भेजे ईमेल में कही ये बात

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पुलिस को ईमेल भेजा था कि 22 जुलाई को ओपी सिंह और सुशांत की बहन मीतू ने उन्हें फोन करके रिया और उसके ऊपर सुशांत द्वारा किए गए खर्च को लेकर सवाल उठाने को कहा था। वहीं इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पटना पुलिस से सुशांत सिंह की FIR की डिटेल मांगी गई है।

Rhea-Sushant

FIR में सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपये निकालने की बात

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR में सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपए निकालने की बात कही गई थी। जिसका आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में पैसे के लेनदेन को लेकर भी सारी डिटेल्स मांगी हैं।

यह भी पढ़ें: पति के सामने महिला से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर बदमाशों ने किया ऐसा

SC में दाखिल कैविएट याचिका में कही गई ये बात

उधर, बिहार पुलिस भी मुंबई में सुशांत सिंह के अकाउंट खंगाल में जुटी हुई है। पुलिस गुरुवार को ब्रांदा के एक बैंक में पुलिस जांच के लिए पहुंची थी। इससे एक दिन पहले भी एक्टर के एक खाते की जानकारी ली गई थी। इस बीच सुशांत सिंह के पिता ने SC में कैविएट याचिका दाखिल की, जिसमें उनका पक्ष सुने बिना आदेश जानी ना करने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन: PM मोदी से पहले CM योगी जाएंगे अयोध्या, करेंगे ये काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story