शेखर सुमन ने की रिया की गिरफ्तारी की मांग, बोले- अब ‘रिया’ रिहा नहीं हो सकती

सुशांत की तरह ही शेखर सुमन भी बिहार के रहने वाले हैं। वे लगातार सोशल मीडिया में सुशांत की मौत पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने आज सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है।

Published by Aditya Mishra Published: August 12, 2020 | 11:10 pm
Modified: August 12, 2020 | 11:11 pm
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और शेखर सुमन की फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और शेखर सुमन की फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त पूरा हो चुका है। लेकिन उनकी मौत अभी भी एक पहेली ही बनी हुई है। उनकी मौत को लेकर सोशल मीडिया में तमाम तरह की बातें कही जा रही हैं। कुछ लोग तो इसे हत्या तक बता रहे हैं और उनके करीबी रिया चक्रवर्ती को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

सुशांत सिंह मामले में न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया में कैम्पेन तक चलाया जा रहा है। कई बॉलीवुड कलाकार भी सुशांत के समर्थन में उतर आए हैं। वे उसे न्याय दिलाने के लिए ट्वीट पर ट्वीट किये जा रहे हैं।

इसी कड़ी में अगला नाम टीवी और फिल्म एक्टर शेखर सुमन का जुड़ गया है। सुशांत की तरह ही शेखर सुमन भी बिहार के रहने वाले हैं। वे लगातार सोशल मीडिया में सुशांत की मौत पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने आज सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

रिया की तत्काल हो गिरफ्तार:  शेखर सुमन

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा है- रिया अब रिहा नहीं हो सकती। उन्होंने #ArrestRheaChakraborty हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। यहां बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शेखर सुमन ने सुशांत मामले में तत्परता दिखाई हो।

उन्होंने मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था। शेखर ने बिहार सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी। जब एक्टर के केस में सीबीआई जांच की मांग हो रही थी, तब भी शेखर सुमन लगातार प्रशासन पर दवाब बना रहे थे।

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

 

एनसीपी नेता शरद पवार और माजिद मेनन ने जांच पर उठाए सवाल

एनसीपी नेता माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए।

माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है।

महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।’

एनसीपी नेता माजिद मेनन की फाइल फोटो
एनसीपी नेता माजिद मेनन की फाइल फोटो

मुझे मुम्बई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा

वहीं शरद पवार ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं। जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है।

मुझे मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि किसी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है।

शरद पवार यही नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि इन सब चीजों के बाद भी अगर कोई सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करता है तो मैं उसका विरोध नहीं करूंगा।

डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग पर शरद पवार ने कहा कि वह अपरिपक्व हैं, मैं उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App