सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

आज एक बार फिर ED एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और भाई से पूछताछ करेगी। हालांकि इससे पहले भी इन लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

Published by Ashiki Patel Published: August 10, 2020 | 10:16 am
Modified: August 10, 2020 | 10:58 am
आज फिर रिया से होगी पूछताछ

आज फिर रिया से होगी पूछताछ

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। इसके साथ ही लगातार पूछताछ का सिलसिला भी जारी है। आज एक बार फिर ED एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और भाई से पूछताछ करेगी। हालांकि इससे पहले भी इन लोगों से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर से सोमवार यानी आज के लिए समन भेजा है।

ये भी पढ़ें: पाक से लौटे हिंदू परिवार के 11 लोगों की हत्या: चौंकाने वाला खुलासा, इसने सबको मारा

सुशांत के फ्लैटमेट से भी हो सकती है पूछताछ

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति से पैसों के लेन-देन, फ्लैट, प्रॉपर्टी, बैंक से निकासी को लेकर लंबी पूछताछ कर रही है। वहीं खबरें आ रही हैं कि सुशांत के फ्लैटमेट रहे सुशांत पिठानी से भी एक बार फिर पूछताछ हो सकती है।

Sushant singh rajput case money transfer to showik chakraborty account rhea brother

ये भी पढ़ें: सुशांत केस को लेकर बिहार व महाराष्ट्र आमने-सामने, जेडीयू ने उद्धव सरकार को घेरा

शिवसेना नेता संजय राउत ने कही ये बात

गौरतलब है कि इससे पहले बीते शुक्रवार को जब रिया चक्रवर्ती ED के सामने पेश हुई थीं, तब उन्होंने सुशांत के पैसों से फ्लैट लेने की बात से इनकार किया था। रिया ने कहा था कि उन्होंने अपनी कमाई से फ्लैट लिया है। अब ED एक बार फिर इन सभी बातों को लेकर विस्तार से पूछताछ करेगी। वहीं इस मामले पर लगातार राजनीति भी जारी है। बीते दिन शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि अगर जांच हो रही है तो सुशांत-अंकिता अलग क्यों हुए थे इसकी भी जांच होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत और उनके पिता के बीच संबंध अच्छे नहीं थे।

ये भी पढ़ें: Whatsapp में आ रहे ये गजब के फीचर्स, इनके बारे में यहां जानिए सबकुछ

जन्माष्टमी 2020: मोर पंख से करें ये उपाय, दूर होगा कालसर्प दोष, जानें और भी बातें

अमेरिका की चेतावनी के बाद टिकटॉक खरीदने के लिए सामने आई ये दिग्गज कम्पनी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App