×

पाक से लौटे हिंदू परिवार के 11 लोगों की हत्या: चौंकाने वाला खुलासा, इसने सबको मारा

राजस्थान के जोधपुर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शुरुआती जांच से पता चलता है कि इन सभी लोगों को 38 साल की लक्ष्मी ने जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतारा है

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 4:18 AM GMT
पाक से लौटे हिंदू परिवार के 11 लोगों की हत्या: चौंकाने वाला खुलासा, इसने सबको मारा
X
पाक से लौटे हिंदू परिवार के 11 लोगों की हत्या: चौंकाने वाला खुलासा, इसने सबको मारा

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शुरुआती जांच से पता चलता है कि इन सभी लोगों को 38 साल की लक्ष्मी ने जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतारा है। इन जो 11 लोगों की हत्या हुई है वो सभी पाकिस्तान से आए हिंदु शरणार्थी थे।

लक्ष्मी 75 साल बुधाराम की बेटी थी। पुलिस ने शव के पास से जहर की शीशियां और इंजेक्शन बरामद किए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि सभी लोगों को चूहे मारने की दवा का इंजेक्शन लगाया गया है। शव के पास से ही अल्प्राजोलम टेबलेट भी बरामद किए गए हैं। इस टैबलेट का इस्तेमाल नींद की दवाई के तौर किया जाता है।

पुलिस को आशंका है कि लक्ष्मी ने ही परिवार के सभी लोगों को इंजेक्शन दिया है, क्योंकि उसे इंजेक्शन देना आता था। लक्ष्मी ने पाकिस्तान में नर्सिंग की पढ़ाई की थी। पुसिस के आशंका की वजह यह है कि मरने वाले सभी परिवार 10 के लोगों के हाथ में सूई दी गई है, जबकि लक्ष्मी के पैर में इंजेक्शन लगा है।

Hindu Refugee Family Murderd हत्या की जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें...विदेशियों पर हमला: ताबड़तोड़ फायरिंग में 8 की मौत, देश मे मचा हड़कंप

इससे पुलिस को शक है कि लक्ष्मी ने पहले परिवार के लोगों को हाथ में इंजेक्शन लगाया और इसके बाद अपने पैर में इंजेक्शन लगा लिया। 38 साल की लक्ष्मी की शादी जोधपुर के रहने वाले एक परिवार में हुई थी, लेकिन वह मायके में ही रहती थी।

शुरुआती जांच के मुताबिक, परिवार वालों को खाने में नींद की गोलियां दी गई थी और सभी के हाथ में जहर का इंजेक्शन लगाया गया है। परिवार का बारहवां सदस्य सिर्फ राम बचा है, क्योंकि वह वह खाना खाने के बाद नील गाय भगाने गया था और खेत में ही सो गया था। सुबह जब वह घर आया तो सबको मृत पाया।

Hindu Refugee Family Murderd

यह भी पढ़ें...वैक्सीन पर चेतावनी: WHO बोला- नहीं आएगी जादू की गोली काम..

राम और उसके भाई रवि की शादी एक ही परिवार में हुई थी। परिवार में राम की 4 बहने थीं और इनमें से दो ने पाकिस्तान में रहने के दौरान नर्सिंग का कोर्स किया था। जोधपुर में जिस परिवार में भाईयों की शादी हुई थी उसी परिवार में बहनों का भी रिश्ता हुआ था। इस पारिवार में काफी दिनों से झगड़ा लड़ाई चल रहा था जिसकी वजह से बुधाराम का एक बेटा वापस पाकिस्तान वापस चला गया था।

यह भी पढ़ें...सुशांत की डायरी: शेयर करने पर रिया हुईं ट्रोल, लोग बोले- फर्जी हैंडराइटिंग

जोधपुर में रहने वाला और बुधाराम का परिवार 2015 में पाकिस्तान से वापस आया था। इनको भारत की नागरिकता नहीं मिली थी, लेकिन इनका आधार कार्ड बन गया था। राज्य सरकार ने फैसला लिया है कि सभी 11 लोगों की मौत का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से जोधपुर में कराया जाएगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story