×

सुशांत की डायरी: शेयर करने पर रिया हुईं ट्रोल, लोग बोले- फर्जी हैंडराइटिंग

लेकिन रिया के ये पन्ना शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लोगों की बहस शुरू हो गई। ये बहस सुशांत की हैंडराइटिंग को लेकर शुरू हो गई।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 4:48 PM GMT
सुशांत की डायरी: शेयर करने पर रिया हुईं ट्रोल, लोग बोले- फर्जी हैंडराइटिंग
X
Rhea Share Sushnat Diary Page

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब लगभग 2 महीने का समय पूरा हो जाने जा रहा है। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामला अब मुंबई और बिहार पुलिस से हटकर सीधे सीबीआई के पास पहुंच चुका है। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की वजह से साफ नहीं हो पाई है। इस केस में शक की हर सुई सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती की ओर इशारा कर रही है। ऐसे में रिया ने सुशांत की डायरी का एक पन्ना शेयर किया था। अब इस पन्ने को लेकर भी सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

रिया द्वारा शेयर किए गए पन्ने पर छिड़ी बहस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती लगातार फंसती जा रहीं हैं। रिया पर लगातार हर ओर से सवाल उठ रहे हैं। इस बीच रिया ने शनिवार को सुशांत की डायरी का एक पन्ना शेयर किया। जिसमें सुशांत ने रिया और एक्ट्रेस के परिवार वालों को लेकर कुछ लाइनें लिखी थीं। लेकिन रिया के ये पन्ना शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लोगों की बहस शुरू हो गई। ये बहस सुशांत की हैंडराइटिंग को लेकर शुरू हो गई। जिसको लेकर लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें- मौनी राय की सगाई! वायरल हुई ये तस्वीर, जानें कितनी है सच्चाई

Rhea Share Sushnat Diary Page Rhea Share Sushnat Diary Page

सुशांत के फैन अब सोशल मीडिया पर सुशांत की हैंडराइटिंग और रिया द्वारा शेयर किए गए पन्ने में लिखी हैंडराइटिंग की तुलना कर रहे हैं। जिसमें रिया द्वारा शेयर किए पन्ने में लिखी हैंडराइटिंग को गलत बता रहे हैं। फैंस का मानना है कि दोनों हैंडराइटिंग अलग-अलग हैं। एक्टर ऐसा कुछ नहीं लिख सकते हैं। कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी हैंडराइटिंग के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। उन्होंने दोनों में फर्क भी बताया है।

लोग कर रहे तरह-तरह के ट्वीट

Rhea Share Sushnat Diary Page Twitter Rhea Share Sushnat Diary Page Twitter

ये भी पढ़ें- UP में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में मचाया ऐसा तहलका, जानकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा इतनी बहस करने के बाद अब एक्सपर्ट भी इस पर अपनी राय रखने लगे हैं। अब इस मामले में टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक्सपर्ट दीप वागले से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वकील के पोस्ट में जो राइटिंग दिख रही है वह चेक करने के लिए पूरा नहीं है क्योंकि इसमें बहुत सारे अक्षर नहीं हैं।

Rhea Share Sushnat Diary Page Twitter Rhea Share Sushnat Diary Page Twitter

ये भी पढ़ें- सुशांत को न्याय! DGP का बड़ा बयान, संजय राउत को दिया करारा जवाब

वहीं दूसरी ओर ट्वीटर पर लोगों द्वारा लगातार इस पन्ने और एक दूसरे पन्ने की फोटो शेयर कर तुलना करने में लगे हैं। और अपने-अपने तरीके से रिया के पन्ने को गलत करने पर तुले हैं। यहां हम आपको दिखाते हैं लोगों ऐसे ही कुछ ट्वीट

पन्ने में ये था लिखा

Rhea Share Sushnat Diary Page Rhea Share Sushnat Diary Page

रिया ने सुशांत की डायरी का जो पन्ना शेयर किया है उसमें लिखा था, 'मैं अपनी जिंदगी के लिए बहुत आभारी हूं। मैं अपनी जिंदगी में लिल्लू (शोविक) के होने से बहुत आभारी हूं। बेबू (रिया चक्रवर्ती) के लिए मैं आभारी हूं। जिंदगी में सर और मैम (रिया चक्रवर्ती के मम्मी-पापा) के होने से मैं आभारी हूं।

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी 2020: मोर पंख से करें ये उपाय, दूर होगा कालसर्प दोष, जानें और भी बातें

फज (सुशांत का पालतू कुत्ता) के होने से मैं आभारी हूं और मेरी जिंदगी में जितना मुझे प्यार मिला इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा'। फिलहाल अब लोग इस पन्ने में लिखी बातों को मानने को तैयार नहीं हैं। और न ही इसमें दिख रही हैंडराइटिंग को सुशांत की हैंडराइटिंग मानने को। अब सच क्या है यो तो हम दावे से नहीं कह सकते।

Newstrack

Newstrack

Next Story