रिया का बड़ा खुलासा: सुशांत ने इन लोगों का किया इस्तेमाल, करता था ये काम

रिया ने ये भी कहा कि जहां ड्रग्स लेने वाले को सिर्फ एक साल ही की सजा होती है वहीं ड्रग्स के लिए भुगतान करने पर उन्हें 20 साल तक की सजा हो सकती है।

Published by suman Published: September 24, 2020 | 8:50 am
rhea-sushant

रिया का बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया से

मुंबई :  रिया चक्रवर्ती   जेल में दो हफ्ते बिताने के बाद  दूसरी बार जमानत के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने ये भी कहा है कि एनसीबी उन्हें निशाना बना रही है जबकि उनके खिलाफ किसी तरह का कोई सबूत नहीं है। रिया ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करीबियों का अपनी ड्रग्स की आदत के लिए इस्तेमाल किया।मुंबई हाईकोर्ट कल रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत की अर्जी पर विचार करेगी।

जमानत अर्जी पर विचार

मुंबई में भारी बारिश के चलते इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया है। रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि ये साफ है कि सुशांत अवैध ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे और अपने स्टाफ मेंबर्स की मदद से उन्हें ये ड्रग्स मिलती थी।

रिया ने कहा कि सुशांत उनके भाई और अपने घर के स्टाफ का इस्तेमाल किया ड्रग्स के लिए करते थे और उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे किसी तरह का कोई सबूत ना छोड़ें। रिया ने ये भी कहा कि जहां ड्रग्स लेने वाले को सिर्फ एक साल ही की सजा होती है वहीं ड्रग्स के लिए भुगतान करने पर उन्हें 20 साल तक की सजा हो सकती है।

 

यह पढ़ें….सामुद्रिक शास्त्र: आपके शरीर में होगा ये निशान तो मिलेगा राजयोग, जान लीजिए कैसे…

 

कुक नीरज ने बनाए जॉइन्ट्स

 

रिया के अनुसार, सुशांत ने अपनी मौत से तीन दिन पहले भी अपने कुक नीरज को गांजा के जॉइन्ट बनाने को बोला था और उसे बेडरूम में रखने को कहा था। नीरज ने सीबीआई और मुंबई पुलिस को भी बताया कि उसने सुशांत के लिए गांजे के जॉइन्ट्स एक बॉक्स में रखकर उनके बेडरूम में रख दिए थे और जब सुशांत मृत पाए गए तो वो बॉक्स खाली था यानि सुशांत सभी जॉइन्ट्स पी चुके थे।

 

सोशल मीडिया से

डॉक्टर चाहते थे कि सुशांत ड्रग्स छोड़ दें

इस दौरान सुशांत ने रिया को ये भी कहा था कि वो प्रॉपर ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में एडमिट होना चाहते है और इसलिए सुशांत को हिंदुजा अस्पताल में चार दिनों के लिए भर्ती कराया गया था। सुशांत इसके अलावा आर्युवेदिक ऑप्शन्स को भी अपनी बीमारी के लिए देख रहे थे। 10 जनवरी को सुशांत ने रिया को घर बुलाया और कहा था कि उसने हॉलीवुड एक्टर जिम कैरी की डिप्रेशन की यात्रा को देखा है और वो इस एक्टर से काफी प्रभावित हुए हैं

 

और वे भी अपनी डिप्रेशन की जंग से लड़ने को इंस्पायर हुए हैं. इसके कुछ दिनों बाद जनवरी में सुशांत अपनी बड़ी बहन के परिवार से मिलने चंडीगढ़ गए थे। वहां से लौटने के बाद सुशांत ने कहा था कि वे डिप्रेशन के लिए किसी तरह की दवाओं की उपयोग नहीं करेंगे और वे बिल्कुल ठीक हैं। लॉकडाउन के चलते सुशांत की मानसिक हालात खराब होने लगी। इसके अलावा डॉक्टर चाहते थे कि सुशांत अपनी ड्रग्स की आदत को छोड़ दें ताकि उनकी ट्रीटमेंट में कोई बाधा ना हो।

परिवार पर भी कई आरोप

रिया ने सुशांत के परिवार पर भी कई आरोप लगाए हैं। जमानत के एप्लीकेशन में लिखा था कि सुशांत को अपने दोस्तों के साथ रहना अच्छा लगता है।सुशांत के साथ शर्मा, सिद्धार्थ पिट्ठानी, सैम हिमांशु और कई बार उनकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ भी साथ रहते थे। रिया के मुताबिक, सुशांत अमेरिकन टीवी शो एंटूराज से काफी प्रभावित थे

और इस शो में भी परिवार और दोस्तों के साथ रहने का कॉन्सेप्ट दिखाया गया ।इस बेल एप्लीकेशन में आगे लिखा था- नवंबर 2019 के तीसरे हफ्ते में सुशांत की तीनों बहनें मुंबई आई थीं और उन्होंने कहा था कि वे सुशांत को ट्रीटमेंट के लिए चंडीगढ़ ले जाएंगी क्योंकि एक्टर को बाइपोलर डिसऑर्डर है. रिया इस बात से खुश थी कि सुशांत का परिवार उनके स्वास्थ्य में दिलचस्पी दिखा रहा है।

 

 

यह पढ़ें…कृषि सुधार बिल से किसानों को मिलेगी बिचौलिओं से मुक्ति, खुलेंगे नए रास्ते

 

सिगरेट में गांजा भरने की आदत से परेशान

रिया ने ये भी लिखा कि वे सुशांत की सिगरेट में गांजा भरने वाली आदत से थोड़ा परेशान भी थीं सुशांत ने रिया को बताया था कि साल 2015-2016 में केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे गांजे और जॉइन्ट्स काफी पसंद करने लगे थे।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App