Sushant Singh Rajput: गलत गेम खेल रहा था वो, श्वेता ने शेयर की भाई की नोट

सुशांत के इस नोट में लिखा है, “- मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था।”

sushant singh rajpoot

Sushant Singh Rajput: गलत गेम खेल रहा था वो, श्वेता ने शेयर की भाई की नोट (photo- social media)

नई दिल्ली: किसी पता था कि युवाओं के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाएगें। उनकी मृत्यु हुए पूरे 7 महीने हो चुके हैं, लेकिन सीबीआई (CBI) जांच में अब तक यह खुलासा नहीं हो पाया है आखिरकार सुशांत की मौत कैसे हुई। इन सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और उनके फैंस उनसे जुड़ी यादें शेयर करते ही रहते है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की नोट शेयर की है, जो खूब वायरल हो रहा है।

श्वेता ने शेयर की सुशांत की नोट

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत का एक पुराना नोट शेयर किया है। इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बहुत ही गहरी बात की, जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल हो उठा है। सुशांत के इस नोट में लिखा है, “- मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था। मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था, लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं, क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं।”

 

ये भी पढ़ें : राम बने अरुण गोविल को भगवान मान बैठे थे लोग, फिल्मों में भी खूब कमाया नाम

पोस्ट शेयर करते हुए भावुक हुई श्वेता

श्वेता ने इस नोट को शेयर करते हुए एक भावुक भरा कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन के जरिए श्वेता कहती है कि भाई का लिखा ये नोट काफी गहरी बात बयां करती है। श्वेता के इस पोस्ट के बाद सुशांत का यह नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इस पोस्ट को अभी तक मात्र 12 से 13 घंटें में 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2600 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App