×

सुशांत सिंह की शादी पर बड़ा खुलासा, परिवार ने बताई ये बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके प्रशंसक काफी मायूस हैं। इसके साथ ही उनके गांव वाले भी काफी गमजदा है। उन्हें सहसा विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनका चहेते और गांव का लाडला ऐसा कदम उठा लेगा। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

suman
Published on: 14 Jun 2020 4:23 PM GMT
सुशांत सिंह की शादी पर बड़ा खुलासा, परिवार ने बताई ये बात
X

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके प्रशंसक काफी मायूस हैं। इसके साथ ही उनके गांव वाले भी काफी गमजदा है। उन्हें सहसा विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनका चहेते और गांव का लाडला ऐसा कदम उठा लेगा। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह पढ़ें...‘छिछोरे’ में बेटे को दिया जीने का हौसला मगर असल जिंदगी में खुद वही काम कर बैठे सुशांत

सुसाइड की इसी खबर के बीच सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने खुलासा किया है कि उनकी इसी साल नवंबर में शादी होने वाली थी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की शादी किस लड़की से होने वाली थी। गौरतलब है कि उनके चचेरे भाई पूर्णिया के मलडीही गांव में रहते हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत का गांव है।

सुशांत के ऐसे चले जाने से परिवार के सभी सपने टूट गए हैं।मुंबई से लेकर बिहार तक सिर्फ शोक हैं। हर कोई इस कमाल के एक्टर को याद कर रहा है। उनके चचेरे भाई पूर्णिया के मलडीही गांव में रहते हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत का गांव है।

यह पढ़ें..Sushant Singh की मौत का बड़ा खुलासा: पुलिस ने दी ये जानकारी…

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने ये भी बताया कि पिछले हफ्ते ही चाचा यानी सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया था कि सबकुछ ठीक है और नवंबर में शादी है लिहाजा मुंबई जाने की तैयारी कर लेना। फिलहाल इस घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है और परिवार के कुछ लोग मुंबई गए हैं और पार्थिव शरीर को रिसीव करेंगे।

बता दें कि मुंबई स्थित अपने घर में सुशांत ने सुसाइड कर लिया । नौकर ने इस खबर की सूचना पुलिस को दी। और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल डिप्रेशन का मामला लग रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह पिछले 6 माह से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे।

न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story