क्या सुष्मिता ने कर ली 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सगाई! अंगूठी पहने तस्वीर आई सामने

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह रोहमन के साथ खुश दिख रही हैं। एक तस्वीर में सुष्मिता राइट हैंड में नीलम और डायमंड की एक खूबसूरत अंगूठी पहने दिख रही हैं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि इस जोड़े ने सगाई कर ली है।

मुम्बई: कहते हैं ना प्यार अंधा होता है, प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती। यह कहावत अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल पर सटीक बैठती है। रोमहन, सुष से उम्र में 15 साल छोटे हैं लेकिन ये जोड़ा एक-दूसरे के प्यार में पागल है।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमहन और सुष्मिता ने हाल ही में लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया है। वहीं इस बीच खबर आ रही सुष्मिता ने रोहमन से एंजेगमेंट कर ली है।

ये भी पढ़ें…PHOTOS: रैंप पर जब सुष्मिता ने चलाया रेखा का अंदाज तो सब रह गए अवाक

सामने आई तस्वीर से खुला राज
हाल ही में में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह रोहमन के साथ खुश दिख रही हैं। एक तस्वीर में सुष्मिता राइट हैंड में नीलम और डायमंड की एक खूबसूरत अंगूठी पहने दिख रही हैं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि इस जोड़े ने सगाई कर ली है।

ये भी पढ़ें…OMG: जानते हैं आप सुष्मिता सेन अपने जीवन का बड़ा लक्ष्य क्या है?

क्या सुष्मिता ने कर ली है रोहमन से सगाई…
सुष्मिता ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है जो बहुत ही रोमांटिक है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वह रोहमन से कितना प्यार करती हैं। सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, किसी को बिना किसी शर्त के प्यार करना इसलिए मुश्किल है क्योंकि हमें शर्तें तय करने की आदत है।

दिल को फॉलो करना मुश्किल है क्योंकि दिमाग हमेशा उस पर हावी हो जाता है। दिमाग जहां शर्तों पर ध्यान देता है वहीं दिल विश्वास को जन्म देता है। ऐसे में प्यार किसी बोनस की तरह है। इसके अलावा सुष्मिता ने आगे लिखा है, तो दोस्ती, प्यार, सम्मान, विश्वास, साथ और दिल की सुनने के लिए मैं बिना किसी शर्त के आपकी हूं रोहमन शॉल। आई लव यू गाइज।

ये भी पढ़ें…रोमांटिक हुई सुष्मिता सेन, पोस्ट किया ‘I love u’ नोट बॉयफ्रेंड रोहमन के लिए