×

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बिकिनी पहन समुंदर में लगाई डुबकी, देखिए! एक्ट्रेस का अबतक का सबसे हॉट वीडियो

Taapsee Pannu: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, साथ ही कुछ फ्लॉप भी रहीं। फिलहाल आपको बता दें कि तापसी पन्नू अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jun 2023 4:37 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2023 4:41 PM GMT)
Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने बिकिनी पहन समुंदर में लगाई डुबकी, देखिए! एक्ट्रेस का अबतक का सबसे हॉट वीडियो
X
Taapsee Pannu (Photo- Social Media)
Tapsee Pannu: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, साथ ही कुछ फ्लॉप भी रहीं। फिलहाल आपको बता दें कि तापसी पन्नू अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चर्चा में आया तापसी पन्नू का लेटेस्ट पोस्ट

तापसी पन्नू अपने काम के साथ ही अपने बेबाक बयानों की वजह से भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, कभी मीडिया के सामने कुछ ऐसा बोलकर, तो कभी किसी इंटरव्यू में ऐसे बयान दे देती हैं, जिसके चलते वह लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। फिलहाल पिछले कुछ वक्त से तापसी पन्नू इन सबसे दूर अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहीं हैं। जी हां!! वह अपनी बहनों के साथ वेकेशन पर हैं, और आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ चुकीं हैं।

दरअसल तापसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वीडियो में तापसी पन्नू बिकिनी पहने समुंदर में डुबकी लगाते नजर आ रहीं हैं। यह वीडियो मियामी बीच का है।

बिकिनी में बेहद हॉट लगीं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू वीडियो में पहले ब्लैक बिकिनी पहने नजर आती हैं, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रहीं हैं। ब्लैक बिकिनी में अपनी हॉट अदाएं दिखाने के बाद वह यलो कलर की बिकिनी में समुंदर में डुबकी लगाते नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में तापसी पन्नू का अंदाज देखते बन रहा है।

तापसी के बिकिनी लुक पर दिल हार बैठे फैंस

तापसी पन्नू के इस वीडियो के सामने आते ही फैंस और फॉलोअर्स धड़ल्ले से उनके पोस्ट पर कमेंट की बारिश करने में जुट गए हैं। किसी ने उन्हें हॉट, तो वहीं किसी ने फायर और दिल वाला इमोजी भेजकर तापसी के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। बहुत समय पहले उनकी फिल्म "ब्लर" रिलीज हुई थी, हालांकि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी। बता दें कि आने वाले समय में तापसी पन्नू के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह फिल्म "हसीना दिलरुबा" के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी, वहीं उनके पास "धक धक" नाम की भी एक फिल्म है, जिसमें दिया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना मुख्य किरदार में हैं। खास बात तो यह है कि तापसी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story