×

बॉलीवुड बंटा दो टुकड़ों मेंः कंगना और तापसी के बहाने पैनी की जा रही धार

नेपोटिज्म के खिलाफ बोलते हुए कंगना ने तापसी पन्नू को आड़े हाथ लिया है। कंगना द्वारा बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने के बाद तापसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है।

Shreya
Published on: 20 July 2020 7:28 AM GMT
बॉलीवुड बंटा दो टुकड़ों मेंः कंगना और तापसी के बहाने पैनी की जा रही धार
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर एक तीखी बहस छिड़ी हुई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखी है और कई स्टार्स पर निशाना भी साधा है। अब नेपोटिज्म के खिलाफ बोलते हुए कंगना ने तापसी पन्नू को आड़े हाथ लिया है। कंगना द्वारा बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने के बाद तापसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने कंगना रनौत को सपोर्ट किया है तो वहीं कईयों ने तापसी का साथ दिया है।

यह भी पढ़ें: रेप पर मचा बवाल: पोस्टमार्टम में आया चौंकाने वाला सच, नहीं हुई इसकी पुष्टि

इन्होंने किया कंगना का सपोर्ट

कंगना को अध्ययन सुमन का समर्थन

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कंगना के बयान पर सहमति जताई है। उसमें से एक हैं उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Ssuman)। अध्ययन ने कंगना को बहादुर बताते हुए लिखा है कि अब समय आ गया है कि नियम को बदला जाए। मुझे पता है कि शेखर जी का प्रयास अब व्यर्थ नहीं जाएगा! सत्य की जीत होगी।



यह भी पढ़ें: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: नाइट ड्यूटी का भी मिलेगा पैसा, केंद्र सरकार ने लिया फैसला

सिमी गरेवाल आईं कंगना के सपोर्ट में

इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी कंगना रनौत का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा कि मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं, जो मेरी तुलना में कई ज्याद बहादुर और बोल्ड हैं। उन्होंने बताया कि एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन वो चुप रहीं। क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं। सिमी गरेवाला के अलावा मनोज तिवारी भी कंगना रनौत का समर्थन कर चुके हैं।



यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में कोरोना: NASA ने खोज निकाला ऐसा Corona, गायब होकर आया वापस

तापसी पन्नू के समर्थन में भी लगी लाइन

स्वरा भास्कर ने कहा- बिल्कुल सही

वहीं सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स तापसी पन्नू के समर्थन में भी आगे आए हैं। कंगना ने अपने बयान में स्वरा भास्कर को भी बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। इस बयान पर एक्ट्रेस ने सीधे तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने तापसी का समर्थन किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पन्नू का सपोर्ट करते हुए लिखा कि बिल्कुल सही कहा तापसी तुमने।



यह भी पढ़ें: कोरोना: एम्स जाते ही पॉजिटिव से नेगेटिव हो गई इस नेता की रिपोर्ट, मचा बवाल

वीर दास ने तापसी का दिया साथ

वहीं वीर दास ने लिखा कि 'जो लोग ऐसी चीजों को लेकर आसक्त हैं, उनके लिए शायद A/B/C/D सेलिब्रिटी लिस्ट है। यहां कोई भी बी ग्रेड आर्टिस्ट नहीं है।'



रिचा चड्ढा भी तापसी के समर्थन में

रिचा चड्ढा ने तापसी के समर्थन में लिखा कि इस बात पर प्रकाश डालने के लिए धन्यवाद @taapsee कि समय की आवश्यकता एकजुटता और पवित्रता है। जब शूटिंग नहीं हो रही है, कास्ट और क्रू के पास कोई काम नहीं है, तो हमें एक पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाना होगा!



/status/1284839652138995712?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1284839652138995712|twgr^&ref_url=https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-kangana-ranaut-and-taapsee-pannu-making-allegations-on-each-other-on-issue-of-nepotism-now-bollywood-divided-with-theme-20532468.html

यह भी पढ़ें: घटिया सामान बेचा तो खैर नहीं: जाना पड़ेगा जेल, जानिए क्या है नया उपभोक्ता कानून

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story